More
    Homeउत्तर प्रदेशयूपी विधानसभा चुनाव लड़ने की बन रही रणनीति : मनीष सिसोदिया

    यूपी विधानसभा चुनाव लड़ने की बन रही रणनीति : मनीष सिसोदिया

    बुलंदशहर : दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया एक कार्यक्रम में प्रेट्रोल पंप का उदघाटन करने के लिए बुलंदशहर के सिकंद्राबाद पहुंचे। उन्‍होंने मीडिया से बा‍तचीत के दौरान कई अहम बातें कहीं। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर मनीष सिसोदिया ने कहा कि रणनीति बनाई जा रही है। आम आदमी पार्टी पूरी रणनीति के साथ चुनावी मैदान में उतरेगी। उन्‍होंने कहा कि यूपी में अगर उनकी सरकार बनी तो दिल्‍ली जैसा ही विकास होगा। इस दौरान उन्‍होंने दिल्‍ली में हो रहे कार्यों के बारें में बताया। सिसोदिया ने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबान द्वारा जो किया गया, उस पर भारत सरकार व दुनिया के देशों को सख्ती बरतनी चाहिए। मूर्ख ही तालिबान व हिंसा का समर्थन कर सकता है।

    दिल्ली के उपमुखमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव में आप पार्टी चुनाव लड़ेगी। कितनी सीटों पर लड़ेगी यह अभी रणनीति तय की जाएगी। यूपी के सरकारी स्कूलों की सिथति के सवाल पर कहा कि प्राथमिक स्तर के स्कूलों की यूपी में बदहाल है शिक्षा का स्तर व सुविधाएं। जब उन्होंने सच्चाई दिखाई तो उन पर रोक लगा दी गई। पेट्रोल व डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी पर कहा कि केंद्र सरकार दोनों हाथ से लूट रही है। यदि सरकार टैक्स कम करे तो राहत मिलेगी। इससे पूर्व सिकन्दराबाद पहुंचे दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया गुलावठी रोड के पिरबियावानी गांव के पास पेट्रोल पंप का विधिवत उद्धाटन किया।

    दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार का विरोध किया। उन्‍होंने कहा कि एलपीजी गैसे से लेकर प्रेट्रोल डीजल के दाम तेजी से बढ़ रहे हैं। आम आदमी तंग है, उनको बेहतर सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। शिक्षा का स्‍तर भी गिर रहा है और सरकार को इस ओर कोई भी ध्‍यान नहीं है। सरकार को गरीबों का ख्‍याल करना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी बेहतर करेगी।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments