बनुवा बाबा मुल्ला उड़ा ले गया कल्लू की पत्नी

0
90

बहराइच मनमोहन तिवारी

पत्नी के लिए दर दर भटक रहा कल्लू व उसके बच्चे

जिला बहराइच थाना सुजौली क्षेत्र अंतर्गत आने वाली ग्राम सभा चफरिया के कदम पुलिहा और मटेही पुल के पास नहर विभाग की जमीन में घर बनाकर रह रहे ग्रामीण कल्लू पुत्र जलील का आरोप है कि उसकी पत्नी को उसके घर के पास रह रहे मुल्ला बाबा जो अपने आप को बेमिशाल कहता था अगवा कर ले गया है जिसकी सूचना कल्लू द्वारा थाना सुजौली पुलिस को दी गई है मुल्ला बाबा पिछले कई सालों से इधर उधर लोगो की दया पर रहकर खा कर जी रहा था और वह चफरिया ग्राम सभा का निवासी बनाने की फिराक में था तथा निवासी बनने की पूरी कोशिस में लगा था पर वह नाकाम रहा।जहाँ भी रहा किसी न किसी कारण वहाँ से भगा दिया गया।मुल्ला बाबा जो कि पीला वस्त्र धारण कर लोगो को बाबा बनकर धोखा देता रहा पर किसी ने उसकी करतूतों पर से पर्दा नही उठाया पर्दा अब उठा जब कल्लू की पत्नी को उसके घर से अगवा कर ले गया हालांकि कल्लू भी पांच छा दिन बाद ही तहरीर दी और मीडिया को सच्चाई बताई कि मुल्ला बाबा उसकी औरत को अगवा कर ले गया।
कल्लू का कहना है कि उसकी पत्नी के पास घर की गृहस्थी का पूरा कार्य था कल्लू जो भी दूर दराज जाकर कमाता था अपनी पत्नी को दे देता था और जब वह घर से अगवाह की गई तब कल्लू घर से बाहर था और उसी दिन वापस आने वाला था जिसकी सूचना मुल्ला रूपी बाबा को लगी और मौका देख चुका लगा दिया।
कल्लू की सास और ससुर से पूछा गया तो उन्होंने भी यही बताया कि मुल्ला उनकी लड़की को उठा ले गया पत्रकार द्वारा कहा गया कि इस खबर की सत्यता की पुष्टि की जिम्मेदारी आपकी है तो कल्लू के ससुर ने जिम्मेदारी ली।
कल्लू और उसकी पत्नी सवीना के पांच बच्चे है जिनके अभी खेलने के दिन नही गए अपनी माँ के बिना रो रो कर ईद मनाई और भूखे रहकर पिता के आशू पोछे।
कल्लू का रो रो कर बुरा हाल है कल्लू पिछले कई दिनों से अपनी पत्नी को दर बदर खोज रहा है कल्लू का परिवार बिखर सा गया है।अब सत्यता क्या है तभी पता चलेगा जब बाबा मुल्ला और सवीना दोनो को सुजौली पुलिस ढूढ़ निकलेगी।
सुजौली पुलिस के सिंघम थानेदार और दरोगा व सिपाहियों के लिए चैलेंजिंग एक गेम है जो ओ सरलता से खेल सकते है आज तक इस प्रकार के प्रकरण को जल्द से जल्द सॉल्व करने में थाना सुजौली पुलिस का जवाव नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here