More
    Homeअपराधमहराजगंज: बकायेदार का कनेक्शन काटने गए जेई से मारपीट, इंजीनियर और बिजलीकर्मियों...

    महराजगंज: बकायेदार का कनेक्शन काटने गए जेई से मारपीट, इंजीनियर और बिजलीकर्मियों ने किसी तरह बचाई जान

    बिजली बिल का भुगतान न करने पर बकायेदार का कनेक्शन काटने गए जेई से मारपीट का गंभीर मामला सामने आया है। स्थिति यहां तक बिगड़ी कि बिजलीकर्मियों को जैसे-तैसा अपनी जान बचानी पड़ी।

    मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

    महराजगंज: बिजली बिल का भुगतान न करने पर बकायेदार का कनेक्शन काटने गए जेई से मारपीट का गंभीर मामला सामने आया है। बिजलीकर्मियों और जेई को मौके से भागकर जैसे-तैसे अपनी जान बचानी पड़ी। विभागीय अधिकारियों के आदेश पर पीड़ित जेई और कर्मचारियों ने घुघुली थाने में मामले की शिकायत दी है। मामला दर्ज कर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

    जानकारी के मुताबिक घुघुली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बेलवा तिवारी में बृहस्पतिवार को दोपहर लगभग 3:10 के वक्त बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों के आदेशानुसार चौमुखा हेडिल के अवर अभियंता (जेई) ननकु प्रसाद वर्मा अपने कर्मचारियों के साथ बेलवा तिवारी में स्थित एक आईटीआई कॉलेज में पहुंचे। वहां पहुंचकर उन्होंने बिजली बिल की बकाया को लेकर डिस्कनेक्शन स्लिप भरी और आईटीआई कॉलेज के प्रबंधक को दिया।भरने के बाद कहासुनी होने लगी औऱ मामला हाथापाई व मारपीट बदल गया। जेई से मारपीट होने लगी। मौके पर मौजूद बिजली विभाग के कर्मचारियों ने बीच-बचाव किया और अपने अधिकारी के साथ किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकले।

    घटना के बाद जेई और कर्मचारियों ने अपने उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। उच्च अधिकारियों के आदेशानुसार चौमुखा हैडिल के जेई ननकू प्रसाद वर्मा ने घुघली थाने को मामले की लिखित तहरीर देकर निष्पक्ष तरीके से जांच कराकर दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की मांग की है।

    इस सम्बंध में घुघुली के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामला संज्ञान में है और चौकी प्रभारी चौमुखा इसकी जांच कर रहे है। जांच के अनुसार में मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments