More
    Homeजनपदजिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने आगामी त्यौहारों को लेकर की समस्त थाना...

    जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने आगामी त्यौहारों को लेकर की समस्त थाना प्रभारियों के साथ की बैठक

    देवरिया जनपद के जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन एवं पुलिस अधीक्षक डा0 श्रीपति मिश्र ने पुलिस लाईन के मनोरंजन कक्ष में आगामी त्यौहार बकरीद व श्रावण मास को शान्ति व कानून व्यवस्था बनाये रखते हुए वैश्विक महामारी कोविड-19 के दृष्टिगत सकुशल संपन्न कराये जाने हेतु समस्त क्षेत्राधिकारीगण, प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष के साथ बैठक किया।
    जिलाधिकारी देवरिया ने कहा कि वेैश्विक महामारी कोविड-19 के दृष्टिगत शासन द्वारा जारी निर्देशों का अनुपालन कराते हुए आगामी त्यौहार बकरीद व श्रावण मास को सकुशल संपन्न कराया जाना प्रथम प्राथमिकता है, सम्मानित जनता से अपील किया कि त्यौहार हमारे लिये एक हर्षोल्लास का विषय है लेकिन वैश्विक महामारी के दृष्टिगत जीवन रक्षा जरूरी है और संक्रमण को न फैलने दिया जाये यह भी जरूरी है, जिसके लिए अपने घरों में रहकर विधि विधान से त्यौहारों को मनाया जाये। समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष को निर्देशित किया कि त्यौहार व आपसी सौहार्द बिगाड़ने वाले व्यक्तियों को चिन्हित करते हुए उनके विरूद्ध प्रभावी निरोधात्मक कार्यवाही किया जाये और किसी भी छोटी-से छोटी समस्या पर त्वरित व प्रभावी कार्यवाही की जाये। कोई भी ऐसा माहौल उत्पन्न न हो जिससे शान्ति व्यवस्था में कोई खलल पड़े।
    पुलिस अधीक्षक डा 0 श्रीपति मिश्र ने कहा कि समस्त प्रभारी निरक्षक/थानाध्यक्ष अपने-अपने थानों के त्यौहार रजिस्टर को देख लें और पिछले वर्ष त्यौहार में शान्ति व्यवस्था बिगाड़ने वाले व्यक्तियों तथा संवेदनशील स्थानों के संबन्ध में कोई इन्द्राज हो तो उस पर प्रभावी कार्यवाही अमल में लाए। थानों पर बनायी गयी पोस्टर पार्टियों को त्यौहार से पूर्व क्षेत्र में समय से रवाना किया जाये। समस्त बीट पुलिस अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रान्तर्गत सतर्क दृष्टि रखने एवं किसी भी सूचना पर प्रभावी कार्यवाही करने को कहा।

    बाईट आशुतोष निरंजन (जिलाधिकारी देवरिया)

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments