More
    HomeUncategorizedराष्ट्र सृजन अभियान के तत्वाधान में माँ गंगा की विशेषताएँ तथा राष्ट्र...

    राष्ट्र सृजन अभियान के तत्वाधान में माँ गंगा की विशेषताएँ तथा राष्ट्र हित चिंतन पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन




     

    मेहसाणा गुजरात।आज राष्ट्र सृजन अभियान प्रमुख डॉ प्रद्युमनकुमार सिन्हा राष्ट्रीय चिंतक ने माँ गंगा समग्र के राष्ट्रीय महामंत्री रामाशीष जी को अंगवस्त्रम एवम स्मृति चिन्ह देकर स सम्मानित किया।
    गुजरात के मेहसाणा में आयोजित एक भव्य कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रामाशीष जी ने अपने संबोधन में माँ गंगा को भारत की सभ्यता संस्कृति की जननी बताया। गंगा जीवन दायिनी है।इनका अविरल अविराम बहाव राष्ट्र को एक अकल्पनीय उचाई देगा।
    राष्ट्र सृजन अभियान प्रमुख डॉ सिन्हा ने मोदी जी की धरती मेहसाणा को समग्र राष्ट्र के जागरण की भूमि बताते हुवे नमन किया।मोदी जी के संकल्प की मां गंगा को निर्मल बनाने के अभियान में राष्ट्र सृजन अभियान अपनी समस्त ऊर्जा के साथ तन मन धन एवम मनसा वाचा कर्मणा प्रस्तुत है।राष्ट्र सृजन अभियान मोदी जी एवम रामाशीष जी के संकल्प को सिद्ध करने के लिये कटिबद्ध है।भारत गौरव की गाथा का सृजन भी मां गंगा के तट पर हुवा है।
    माँ गँगा ने समस्त राष्ट्र को जीवन दिया। लेकिन जीवन दात्री माँ के मैले आँचल को साफ करने के लिए माँ ने अपने यशश्वी बेटे को बुलाया।बेटे ने कहा भी।माँ गंगा ने मुझे बुलाया है।
    आज का दिन ये सभा ये समय माँ की ममता का मोल चुकाने का है।
    इस धरती के लाल गंगा पुत्र मोदी जी के प्रयासों को बल देने के लिए आगे आने का है।हम सब गंगा को गोमुख से गंगा सागर तक निर्मल निर्झर स्वच्छ बनायेगे।
    मोदी जी के सपने का राष्ट्र तभी बनेगा।
    सभा मे अन्य लोगो द्वारा राष्ट्र हित चिंतन के विचार रखे गए।सही अर्थों में मां गंगा हमारी गुरु है,गौरव है,मान है सम्मान है स्वाभिमान है,और सबसे महत्वपूर्ण बात माँ गंगा ही हमारी पहचान है।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments