More
    Homeअपराधभूत प्रेत के विवाद में भतीजे ने उतारा चाचा को मौत के...

    भूत प्रेत के विवाद में भतीजे ने उतारा चाचा को मौत के घाट

    मामले की जांच की जा रही है दोषियों पर जांचोउपरांत कार्यवाही की जायेगी -विक्रांतवीर डीसीपी वरुणा जोन

    वाराणसी। आधुनिकता के इस दौर में भूत-प्रेत और झाड़-फूक का चलन अभी भी दिखाई दे रहा है। इसी झाड़-फूक को लेकर पारिवारिक सदस्यों ने एक दूसरे के ऊपर तंत्र मंत्र करने का आरोप लगाकर विवाद कर लिया। झाड़-फूक को लेकर उपजे इस विवाद में घायल 55 वर्षीय बुजुर्ग पेंटर राजेंद्र कुमार की ईलाज के दौरान मौत होने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
    पूरा मामला शिवपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव का है जहाँ दो परिवारों के बीच शनिवार शाम झाड़-फूक को लेकर झगड़ा हुआ था जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी थी लेकिन थाना प्रभारी शिवपुर द्वारा कोई ठोस कार्यवाही न होने के कारण रविवार की सुबह फिर मारपीट हो गयी वहीं, बस्ती में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस तैनात की गई है। इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
    पीड़ित परिवार वालों ने बताया कि हमलावर हाथों में डंडा और रॉड लेकर हम लोगों को बुरी तरह मारा जिसमे गंभीर रूप से घायल राजेंद्र कुमार को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी समेत भारी संख्या में फोर्स पहुँची वही घटना से संबंधित साक्ष्यों के संकलन हेतु फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया।
    मृतक राजेंद्र प्रसाद की बहु काजल का आरोप है कि कल रात में भी मृतक राजेंद्र और उसके छोटे भाई के परिवार में लड़ाई हुई थी, जिसके बाद मामला शांत हो गया था, पर अचानक आज छोटे भाई के परिवार वालों ने घर में घूसकर लाठी डंडा से मारपीट शुरु कर दिया। काजल का आरोप है कि विपक्ष के लोगों ने भूत-प्रेत को लेकर यह मारपीट की है।
    वहीं डीसीपी वरुणा जोन विक्रांतवीर ने बताया कि सूचना मिली की राजेंद्र की भतीजी और उनके परिवार के लोगों ने ही उन्हें लाठी डंडे से पीटा था, जिसे तत्काल कबीरचौरा अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया वही पीड़ित परिवार की ओर से तहरीर दी जा रही हैं।
    पुलिस की लापरवाही के सवाल पर डीसीपी वरुणा जोन विक्रांतवीर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है दोषियों पर जांचोउपरांत कार्यवाही की जायेगी।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments