बीएसपी सुप्रीमो का योगी सरकार पर गंभीर आरोप, “सूबे में प्रताड़ित हो रहा है ब्राह्मण”

0
25

लखनऊ। बीएसपी सुप्रीमो ने सूबे की योगी सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार ब्राह्मणों का उत्पीड़न कर रही है।
यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों का उत्पीड़न चरम पर है। प्रदेश का ब्राह्मण समाज इस सरकार में काफी दुखी है। भाजपा ने तो ब्राह्मणों को हमेशा ही गुमराह किया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि ब्राह्मण अगले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अपना वोट नहीं देंगे। हमने बसपा महासचिव एससी मिश्रा के नेतृत्व में एक अभियान जुलाई में अयोध्या से शुरू किया है। जिससे कि ब्राह्मण समुदाय को जोड़ा जा सके और उन्हेंं विश्वास दिलाया जा सके कि उनके सभी प्रकार के हित बसपा शासन में ही सुरक्षित हैं।

मायावती ने इसके साथ ही कहा कि मैंने अपनी पार्टी के सांसदों को संसद के मानसून सत्र में देश और लोगों के लाभ से संबंधित मामलों को उठाने का निर्देश दिया है। ऐसे कई मामले हैं जिन पर देश की जनता केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार से जवाबदेही चाहती है। उन्होंने कहा कि किसानों की मांगों के संबंध में संसद में केंद्र पर हर तरह का दबाव बनाना जरूरी है। केंद्र सरकार की गलत आर्थिक और अन्य नीतियों की वजह से देश में बढ़ती बेरोजगारी के बीच महंगाई के आसमान छूने से लोगों के सामने काफी मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। देश के लोग काफी परेशान हैं और सरकारें जनता के प्रति बेहद ही लापरवाह हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here