प्रबुद्ध कुर्मी समाज महासम्मेलन की तैयारी जोरों पर

0
32

मिर्जापुर। चुनार क्षेत्र में अखिल भारतीय कुर्मी कुलवंशज जागरूकता मंच” के बैनर तले चुनार क्षेत्र में होने वाले राष्ट्रीय स्तर पर “प्रबुद्ध कुर्मी समाज महा-सम्मेलन” की तैयारी जोरों पर की जा रही है जिसमें कुर्मी समाज के जन-प्रतिनिधियों एवं विशिष्टजनों को सम्मानित करने का भी कार्यक्रम है । सम्मेलन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार , छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश पटेल, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी, NCP प्रमुख शरद पवार, केन्द्रीय मंत्री एवं अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्षा अनुप्रिया पटेल, केन्द्रीय मंत्री राम चन्द्र प्रसाद सिंह पटेल, केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को आमंत्रण भेजा जा रहा है।

यह सम्मान समारोह व महा-सम्मेलन मीरजापुर जनपद के चुनार क्षेत्र में स्थित माधव विद्या मंदिर इण्टरमीडिएट कालेज पुरुषोत्तम चुनार मीरजापुर के विशाल मैदान में लौहपुरुष सरदार पटेल के 146 वीं जयंती वर्ष में दिनांक- 07 नवम्बर 2021को होना सुनिश्चित हुआ है ।
कार्यक्रम की सफलता के लिए संगठन से जुड़े सभी राष्ट्रीय व प्रांतीय पदाधिकारियों द्वारा गांव-गांव जाकर कुर्मी समाज को जागरूक करने व कार्यक्रम की सफलता हेतु आग्रह किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here