More
    Homeजनपदजिलाधिकारी ने पूर्वांचल रियल स्टेट एसोसिएशन एवं विकलांग बच्चो के संग किया...

    जिलाधिकारी ने पूर्वांचल रियल स्टेट एसोसिएशन एवं विकलांग बच्चो के संग किया पौधरोपण

    त्रिपुरारी यादव/रोहनिया

    रोहनिया-शू़लटंकेश्वर महादेव मंदिर के पास शिव गंगा सृजन बाटिका में बुधवार को सृजन सामाजिक बिकास न्यास एवं पूर्वांचल रियल स्टेट एशोशिएशन के संयुक्त प्रयास से पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके दौरान मुख्य अतिथि जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने पौधरोपण किया। सृजन सामाजिक विकास न्यास के चेयरमैन अनिल सिंह ने बताया कि पौधारोपण के दौरान अरुणिका,अम्बिका, केसर, अल्फान्सो, लगंणा,दशहरी, चौसा, रामकेडा़ ,आम्रपाली, मालविया आदि 17 प्रजातियो के पौधे जामुन ,लीची, आवला ,अमरूद आदि सहित कुल 150 फलदार पौे लगाए गये।
    कार्यक्रम का संचालन सृजन संस्था के अनिल सिंह ने किया।पूर्वांचल रियल स्टेट एसोसिएशन द्वारा 10,000 पेड़ों का लक्ष्य रखा गया था। जो पूरी तरह से सफल रहा। मुख्य अतिथि कौशल राज शर्मा ने पूर्वांचल रियल स्टेट एसोसिएशन को हार्दिक बधाई दी और इस तरीके की नेक पहल के लिए सराहा और बोला कि समाज के हर तबके को इस पौधारोपण की मुहिम से जुड़ना चाहिए जिससे आने वाला भविष्य हरियाली भरा हो।कौशल राज शर्मा ने पूर्वांचल रियल स्टेट एसोसिएशन को ऐसी किसी भी तरह की आयोजन के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया और पूर्वांचल रियल स्टेट एसोसिएशन द्वारा विकलांग बच्चों को सम्मान देते हुए उनकी भी इस पौधारोपण कार्यक्रम में सहभागिता प्रशंसनीय है। समाज के लिए पूर्वांचल रियल एस्टेट एसोसिएशन की भूमिका को आने वाले को आने वाले समय में हमेशा याद रखा जाएगा जिस तरह से पूर्वांचल रिएलेस्टेट एसोसिएशन हर वक्त समाज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहता है जरुर एक नई ऊंचाई छुएगा। डी ऐफ ओ महावीर कौजलगी विशिष्ट अतिथि थे उन्होंने इस पूरी पौधारोपण की प्रक्रिया को बहुत सराहा और पूर्वांचल रियल स्टेट एसोसिएशन को जिम्मेदारी भी दी कि वह शहर के विभिन्न हिस्सों में भी पौधारोपण में सहभागिता दिखाएं जिस पर संस्था ने उनको आश्वासन दिया की संस्था हर संभव सहयोग के लिए तत्पर है। किरण संस्था की स्थापक सुश्री संगीता जी नए ने अपने संस्था के बारे में सभी सदस्यों को अवगत कराया कि कैसे विकलांग बच्चों को आत्मनिर्भर बनाया जाता है ताकि वह समाज में अच्छे से उठ बैठ सकें और अपनी जीविका स्वयं चला सके इस संस्था को 30 साल से ऊपर हो चुके हैं और हाल ही में संगीता ने भारत की नागरिकता ली है मूलतः वह स्विट्जरलैंड की रहने वाली हैं। सभी विकलांग बच्चों ने पौधरोपण किया और सभी को एक तुलसी पौधा दिया गया। पूर्वांचल रियल एस्टेट एसोसिएशन के संरक्षक ओम प्रकाश गुप्ता जी एवं गोविंद केजरीवाल ने सभी सदस्यों का स्वागत अभिनंदन किया एवं मुख्य अतिथि विशिष्ट अतिथि को स्मृति चिन्ह एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया।
    इस मौके पर चेयरमैन अनुज डीडवानिया, महासचिव आकाशदीप, कोषाध्यक्ष जीतेंद्र सिन्हा, ज्वाइंट सेक्रेट्री प्रशांत केजरीवाल ,डेप्युटी सेक्रेट्री आशुतोष सिंह, श्री अजय सिंह, राजन दुबे , जितेंद्र सिंह,संतोष राणा,अनमोल सेठ, ऋषि जयसवाल,अमित मोदी, हर्षित छहरिया रजत अग्रवाल,विजय केजरीवाल, आदि उपस्थित थे।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments