कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ली कोरोना के टीके की पहली खुराक

0
35

नई दिल्ली, एजेंसी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना रोधी टीके की पहली खुराक ले ली है। सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि राहुल गांधी ने गुरुवार को टीके की पहली खुराक ली। वैक्सीन लेने के कारण राहुल गांधी कल और आज संसद में उपस्थित नहीं थे।

बता दें कि कोरोना से संक्रमित होने के तीन महीने बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने टीका लगवाया है। अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि उन्होंने भारत में लगाए जा रहे किस टीके की खुराक ली है। उन्होंने गत 20 अप्रैल को ट्वीट कर खुद जानकारी दी थी कि वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

इस बीच केरल में कोविड की बढ़ती संख्या को देखते हुए राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में बढ़ते मामले चिंताजनक हैं और उन्होंने लोगों से सभी सुरक्षा उपायों का पालन करने की अपील की है। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि, ‘केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले चिंताजनक हैं। मैं राज्य में अपने भाइयों और बहनों से सभी सुरक्षा उपायों और दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील करता हूं।

वायनाड से कांग्रेस के लोकसभा सांसद की टिप्पणी केरल द्वारा हाल के दिनों में कोविड के मामलों की संख्या में वृद्धि के बाद आई है। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि लगातार तीसरे दिन गुरुवार को 20,000 से अधिक नए मामले दर्ज किए गए। गुरुवार को 22,064 लोगों ने पॉजिटिव परीक्षण किया, बुधवार को 22,056 और मंगलवार को 22,129 लोगों ने पॉजिटिव परीक्षण किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here