More
    HomeUncategorizedकलयुगी पति ने किया हथौड़े से प्रहार, पत्नी की मौत

    कलयुगी पति ने किया हथौड़े से प्रहार, पत्नी की मौत

    करण्डा थानाक्षेत्र के चांड़ीपुर गांव में घटी एक हृदयविदारक घटना ने आमजनमानस को झकझोर दिया है ।यहाँ एक कलयुगी पति ने हथौड़ा से मारकर पत्नी की हत्या कर दी।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार चांड़ीपुर गांव निवासी छोटे लालराम की अपनी पत्नी से छोटी सी बात पर बहस हो रही थी , तभी उसने अपना आपा खो दिया और अपनी पत्नी भाग्यमति देवी के सिर पर हथौड़ा से प्रहार कर फरार हो गया। चींख पुकार सुन आसपास के लोग आननफानन में भाग्यमति को नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नन्दगंज ले आये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
    घटना के कारणों के बारे में पता चला है कि शनिवार को छोटेलाल राम छिन्नी हथौड़ी से दरवाजे पर लकड़ी फाड़ रहा था तभी पत्नी भाग्यमती अपनी पुत्री के साथ घर से बाहर निकली और पति छोटेलाल को धूप में लकड़ी चीरते देखा तो उसे धूप में रहकर लकड़ी चीरने से मना किया तो, मनबढ़ छोटेलाल जिद्द पर अड़ते हुए पत्नी से गाली गलौज करने लगा, बात बढ़ती गयी तभी छोटेलाल ने पत्नी के सिर पर हथौड़ा से हमला कर दिया, पत्नी को गंभीर हालत में छोड़ फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची करंडा पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments