गोवर्धन में लहरा रहा भगवा, बीजेपी प्रत्याशी ठाकुर मेघ श्याम सिंह को जनता का मिल रहा समर्थन

0
57

मदन सारस्वत।

गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र 83 बीजेपी के प्रत्याशी ठाकुर मेघ श्याम सिंह का जनसंपर्क गांव गांव में लगातार जोर शोर से बढ़ रहा है और उन्होंने जिन गांव में जनसंपर्क किया जा रहा है। उन गांव में ठाकुर मेघ श्याम सिंह को जन समर्थन मिलता हुआ दिख रहा है और उनकी जीत जन समर्थन को देखते हुए पक्की दिख रही है। जहा जहा जनसंपर्क किया वहा हर जगह प्रत्यासी मेघश्याम का स्वागत सम्मान किया गया।

गांव की कहावत है कि अगर पगड़ी बांधते है तो उसकी लाज रखी जाती है जैसे ही बीजेपी प्रत्यासी को 101 मीटर की पगड़ी बांधी गई तो प्रत्यासी मेघश्याम का कहना था कि जो पगड़ी बांधकर आपने सम्मान दिया है उस पगली का भोज मैं अपने ऊपर लेता हूं और वादा करता हूं कि इस पगड़ी की लाज रख लूंगा। कभी कोई समस्या नहीं आने दूंगा क्योंकि पूरा सिस्टम ऊपर से लेकर नीचे तक हमारा यानी बीजेपी का है। जबकि पहले गांव में आते ही खुंटेल पट्टी सरदारी को दंडवत प्रणाम किया और उन्होंने कहा कि मेरी जीत आपकी जीत है। बीजेपी की पांचों सीट बीजेपी जीत रही है और सत्ता की चाबी भी हमारे पास है। माना जाता है के खूंटेल पट्टी जाट बाहुल्य क्षेत्र है।

मगर दिखता है कि मेघ श्याम जी को इस बार जाट बाहुल्य क्षेत्र काफी समर्थन दे रहा है। खुटेल पट्टी की महिला वोटरों ने भी मेघ श्याम सिंह का जबरदस्त स्वागत किया और उनको वोट देने का वादा किया इससे दिखता है कि महिला भी बीजेपी को इस बार वोट देकर मेघ श्याम सिंह को जिताएंगे और उनका कहना है कि योगी को ही लाना है। क्योंकि जो योगी सरकार ने महिलाओं के लिए सुरक्षा गैस सिलेंडर फ्री में राशन देने की प्रक्रिया को भी प्रत्यासी ने सरकार की उपलब्धि बताया और कहा हमारी तो बीजेपी हमेशा से ही महिलाओं का सम्मान महिलाओं के लिए योजनाएं यह सिर्फ बीजेपी ने किया है। वही दूसरी ओर महिला संगठन भी लगातार जनसंपर्क कर रहा है। उन्होंने भी आज अरेहरा गांव में जनसंपर्क अभियान किया। जहां जनसंपर्क अभियान में गांव की महिलाओं ने वादा किया कि योगी की सरकार को बनाएंगे और विधायक मेघश्याम को ही बनाना है। इससे युवा बच्चियां भी योगी सरकार की उपलब्धि बता रही हैं और एक ऐसे प्रत्याशी को जिताने की बात कर रही है जो उनको सुरक्षा दे सके और सम्मान दिला सके। रोजगार दिला सके तो उनका कहना है कि योगी की सरकार बनेगी तभी जब विधायक यहां से बीजेपी के जीतेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here