More
    Homeअपराधतालाब में मिला युवती का शव, शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम के बाद...

    तालाब में मिला युवती का शव, शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम के बाद डीएनए टेस्ट कराएगी पुलिस

    रिपोर्ट : अवनीश शंकर राय

    देवरिया। जनपद के खुखुंदू थाना क्षेत्र के सुबिखर गांव के ग्रामीणों ने तालाब में एक युवती का शव बुधवार की सुबह तैरते देखा तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना खुखुन्दू पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही शिनाख्त कराने में जुट गई। ग्रामीणों के अनुसार इसी गांव की एक युवती दो जुलाई की रात से गायब है, पुलिस ने गायब युवती के परिजनों को बुलाकर पहचान कराया तो परिजनों ने पहले तो पहचान कर परिवार की होने की बात कही लेकिन जब पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला तो पहचान करने से इनकार कर दिया। पुलिस अब पोस्टमार्टम के बाद डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी में जुटी हुई है।

    मिली जानकारी के अनुसार, सुबखिर गांव के नदौली टोले के पास तालाब में सुबह शव मिलने की खबर पर ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई। मौके पर पहुंचे खुखुदूं के एसओ अनिल यादव ने आसपास के लोगों से जानकारी लिया तो गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी पुत्री दो जुलाई की रात में अचानक गायब हो गई। जो अभी तक घर लौट कर नहीं आई है। उसका शव हो सकता है, लेकिन जब पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो उस व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी जींस नही पहनी थी, उसका शव नहीं है। इस पर पुलिस ने अज्ञात शव मानकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

    युवती के शव को देखने से पुलिस को आशंका है कि कई दिन पहले शव को पोखरे में फेंका गया है। इसके कारण शव काफी फूल गया है। युवती के सिर पर चोट के निशान मौजूद थे। इससे आशंका जताई जा रही है कि उसके सिर पर वार कर हत्या की गई है।

    शव को ठिकाने लगाने की नीयत से पोखरे में फेंक दिया गया है। पहचान न होने के कारण पुलिस शव का डीएनए टेस्ट कराने में जुट गई है। एसओ ने बताया कि पहचान होने के बाद ही घटना का खुलास हो पाएगा। पुलिस के सामने बहुत जल्द सच आ जाएगा।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments