More
    Homeस्वास्थ्यमथुरा : कम दामों पर ब्रजवासियों को मिलेगी मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल की...

    मथुरा : कम दामों पर ब्रजवासियों को मिलेगी मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल की सुविधाएं

    मदन सारस्वत।

    मथुरा में मथुरा न्यूरो सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल का हुआ शुभारंभ

    कान्हा की नगरी मथुरा में वैसे तो बहुत सारे हॉस्पिटल हैं और बहुत सारे मल्टी सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल भी हैं लेकिन आमतौर पर देखा जाता है कि सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल तो होते हैं लेकिन उनमें सुविधाएं नाममात्र की होती है और मरीजों के इलाज में मल्टी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल लाखों रुपए का बिल बना देते हैं इसी को लेकर मंडी चौराहे स्थित मथुरा न्यूरो सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का शुभारंभ हुआ और उनके डायरेक्टर मनोज रघुवंशी का कहना है कि ब्रज वासियों को कम दामों पर सभी प्रकार की सुविधा मिल सके इसीलिए उन्होंने मथुरा न्यूरो सुपर स्पेशली हॉस्पिटल मैं कम दामों पर सभी शहर वासियों को अच्छे से अच्छा इलाज मिलेगा।
    वहीं हॉस्पिटल का उद्घाटन करने आए गोवर्धन विधायक कारिंदा सिंह ने फीता काटकर हॉस्पिटल का शुभारंभ किया और उन्होंने कहा की मथुरा न्यूरो सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल मैं सभी जनपद वासियों को कम दामों पर सभी इलाज की अच्छी सुविधा मिलेगी और यह एक अच्छा कदम है।
    हॉस्पिटल से डॉ. प्रवीण कुमार नाथ, डॉ. रजत कांत अरोरा, डॉ. चैतन्य गुप्ता, डॉ.सौरभ बंसल एवं हॉस्पिटल के डायरेक्टर मनोज रघुवंशी व H.R प्रभा तिवारी व सभी हॉस्पिटल परिसर के लोगों ने मिलकर कार्यक्रम संबोधित किया और कहा कि गरीब व असहाय लोगों के लिए हमारा हॉस्पिटल सदैव तत्पर रहेगा एवं किसी भी तरह का रोड एक्सीडेंट ब्रेन हेमरेज गन शॉट आदि को हमारी हॉस्पिटल से स्पेशल डॉक्टरों की टीम बहुत अच्छे से काम करती है।और समय समय पर मरीजो के लिए किफायती कीमत पर कैम्प भी लगाए जाएंगे जिससे कोई भी गरीब इलाज से वंचित ना रहे ।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments