Wednesday, December 6, 2023
Google search engine
HomeUncategorizedमौत से जूझ रहे युवक के लिए फरिश्ता बनकर पहुंचे विधायक उमाशंकर...

मौत से जूझ रहे युवक के लिए फरिश्ता बनकर पहुंचे विधायक उमाशंकर सिंह


(बलिया) विगत दिनों बलिया जनपद के विधानसभा क्षेत्र रसड़ा के ग्राम पंचायत चिलकहर में दो युवकों पर चाकू से हुए हमले की घटना में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थीं, जबकि गम्भीर रुप से घायल दूसरा युवक विकास कुमार ट्रामा सेण्टर बी०एच०यू में जीवन मौत से जूझ रहा है। शुक्रवार को रसड़ा क्षेत्र के विधायक उमाशंकर सिंह मृत युवक के घर पहुंचकर पीड़ित परिजनों से मिले तथा शोक संवेदना व्यक्त किया। इससे पहले विधायक श्री सिंह वाराणसी के बीएचयू स्थित ट्रामा सेन्टर पहुंचकर घायल युवक का हाल जानें थे तथा उसके उपचार का सभी खर्च वहन करने का आश्वासन दिया था।
रसड़ा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार विधायक चुने गए उमाशंकर सिंह शुक्रवार को चिलकहर चाकू कांड में मृत युवक के घर पहुंचे तथा परिजनों से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त किया। विधायक ने पीड़ित परिजनों को हर संभव सहयोग का वचन दिया। इससे पहले सोमवार को विधायक श्री सिंह बी०एच०यूo ट्रामा सेण्टर वाराणसी पहुँचकर घायल विकास का कुशलक्षेम पूछा था तथा चिकित्सको से मिलकर स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की। विधायक श्री सिंह घायल युवक के परिजनों से मिलकर उसके संपूर्ण इलाज का खर्च वहन करने का आश्वासन दिया, साथ ही विधायक ने घायल के परिजनों को दो लाख का चेक देकर आर्थिक सहयोग देकर मदद की।
इस मौके पर पंकज सिंह, भूपेन्द्र सिंह, रणजीत सिंह उर्फ पिंकी सिंह,वर्मा ज़ी,मुकेश सिंह,सुरेश राम , नन्दलाल राम आदि लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments