पूर्व ग्राम प्रधान का धारधार हथियार से निर्मम हत्या

शादी समारोह से घर वापस आते समय अपराधियो ने दिया घटना का अंजाम

ग्रामीण व परिजनों ने रामकोला थाना के खोठही पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों पर लगाया मिलीभगत होने का आरोप

एपीआई न्यूज एजेंसी
कुशीनगर। के थाना क्षेत्र रामकोला के ग्राम पंचायत खोटहीं के पूर्व प्रधान रामहरख यादव का बीती रविवार की रात्री में हुई निर्मम हत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तत्काल पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल द्वारा घटना स्थल का भ्रमण एवं निरीक्षण किया गया तथा स्थिति की जानकारी ली गयी एवं पुलिस टीमें गठित कर घटना के सफल एवं अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये मिली जानकारी के अनुसार रामकोला थानांतर्गत खोटही गांव के पूर्व प्रधान रामहरख यादव की रविवार की रात्रि उस समय हत्या की घटना को अंजाम दिया गया जब वे एक शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे तभी उनके ऊपर सुनियोजित ढंग से सुनसान जगह पर घात लगाए अज्ञात अपराधियों द्वारा धारदार हथियार से उनके ऊपर ताबड़तोड़ प्राणघातक हमला कर दिया गया जिससे हमले में उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। इस जघन्य अपराध की सूचना आग की तरह इलाके में फैल गई। परिजनों ने इस मामले में दो पूर्व प्रधान प्रतिनिधियों और कुछ लोगो के खिलाफ नामजद तहरीर दिया हैं
वहीं ग्रामीणो ने रामकोला थाना के चौकी खोटहीं के पुलिस कर्मियों की मीली भगत होने का आरोप लगाते हुए कप्तानगंज से नौरंगिया जाने वाले मार्ग को जाम करके घंटों धरना प्रदर्शन करते रहे धरना स्थल पर पहुंचे तहसील कप्तानगंज के उपजिलाधिकारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी खड्डा ने ग्रामीणो को समझा बुझाकर धरना समाप्त कराया।
कबाड़ी से ग्रामप्रधान तक के सफर के बाद भी अब तक कि उनकी सादगी से सदमे हैं क्षेत्र वासी।
रामहरख यादव सादगी के प्रतिमूर्ति थे जिसके उपहार उन्हें ग्रामीणों ने प्रधान पद पर जीता कर दिया था।बेहद साधारण परिवार से आने के बावजूद उन्होंने कबाड़ की दुकान खोली व बाद में ग्रामप्रधान के पद तक पहुंचे परंतु सादगी उनका आवरण बनी रही यही कारण है कि उनकी हत्या से हतप्रभ ग्रामीणों ने सड़क जाम करने जैसा कठोर निर्णय ले प्रशासन को निष्पक्ष जांच हेतु एक तरह से अल्टीमेटम दिया।

Latest Articles