Wednesday, December 6, 2023
Google search engine
Homeउत्तर प्रदेशदो बाइको के आपसी भिड़न्त मे एक युवक की मौत तीन गंभीर...

दो बाइको के आपसी भिड़न्त मे एक युवक की मौत तीन गंभीर रूप से घायल

आजाद पत्र
कुशीनगर।एनएच 727 मुख्य मार्ग पर नौरंगिया में स्थित महाविद्यालय के ठीक सामने गुरुवार की सुबह दस बजे एक वाहन को ओवरटेेक करते समय दो बाइकें आपस में भिड़ गईं। जिसमे एक युवक की मौत व तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलो का इलाज नौरंगिया स्थित एक निजी अस्पताल में हो रहा है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजकर घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक हेलमेट नही लगाया था, जिससे उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।
नेबुआ नौरंगिया थानाक्षेत्र के नेबुआ रायगंज निवासी राजकुमार उर्फ सूरज बर्मा पुत्र राकेश बर्मा (15वर्ष) अपने मित्र टिंकू मिश्रा पुत्र मनोज मिश्रा (16वर्ष) के साथ बाइक से पिपरा बाजार किसी काम से जा रहे थे। अभी वह नौरंगिया में स्थित सरस्वती देवी महाविद्यालय के ठीक सामने पहुंचे थे कि पडरौना से खड्डा की तरफ जा रहे अग्निशमन वाहन के पीछे आ रहे दुदही क्षेत्र के जमुवान बिन टोली गांव निवासी पूर्णमासी शाह पुत्र मदन शाह (17वर्ष) जो बाइक से अपने मित्र विरेन्द्र निषाद पुत्र ग्रहण निषाद (18वर्ष) के साथ बिहार प्रान्त के श्रीपत नगर अपने बहन के घर जा रहे थे। जिसे ओवरटेक करके आगे बढ़े तो दोनों बाइको की आपसी भिड़ंत हो गयी। इस घटना में बाइक चला रहे राजकुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया। तीनो घायलो को स्थानीय ग्रामीण और पुलिस ने नौरंगिया स्थित एक निजी अस्पताल मे भेजकर गम्भीर रूप से घायल राजकुमार को एबुंलेंस से कोटवा स्थित सीएचसी भेजवा दिया गया, जहा पर चिकित्सको ने जांचोपरांत उसे मृत्यु घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे स्थानीय थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही करते हुवे पीएम के लिए भेज दिया।
खबर लिखे जाने तक तीनो घायलो का इलाज नौरंगिया स्थित निजी अस्पताल में चल रहा था,मौत की सूचना मिलने पर जहा परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वही गाव मे मातम छाया हुआ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments