स्मार्ट सिटी को मिला स्मार्ट ऑक्टाविया हॉस्पिटल।

0
69

स्मार्ट सिटी को मिला स्मार्ट ऑक्टाविया हॉस्पिटल।


  • स्मार्ट सिटी वाराणसी में बड़े बड़े महानगरों जैसी चिकित्सा सुविधा एवम सेवायें अब पूर्वांचल के मरीजों को भी उपलब्ध होगी।

रिपोर्ट :ओंकार नाथ राय

वाराणसी। विश्वस्तरीय चिकित्सा के लिए पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध ऑक्टाविया मरीजों के लिए तैयार है।

250 बेड एव 75 आईसीयू बेड की विशाल वाले ऑक्टाविया हॉस्पिटल के प्रबंध निदेशक डॉ एसपी गुप्ता ने बताया की यहां करीब 50 वाराणसी के प्रसिद्ध एवं कुशल विशेषज्ञ चिकित्सकों की पूरी टीम अपनी सेवायें देने के लिए संकल्पित है।
डॉ सुनील कुमार सिंह ने बताया कि यहा किसी भी उम्र के समस्त रोगों के इलाज की सुविधा एक ही छत के नीचे संभव है। अर्थात छोटे छोटे ऑपरेशन से लेकर ओपन हार्ट सर्जरी तक के इलाज किए जा सकेंगे जो पूर्वांचल के लोगों के लिए वरदान साबित होगा।
डायरेक्टर डॉ प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि अस्पताल के चिकित्सकीय जांच खर्च अपेक्षाकृत कम है जो गरीब भी वहन कर सकेगा।

ऑक्टाविया हॉस्पिटल के पणेता डॉ समीर सिंह ने बताया कि पूर्णतया वातानुकूलित हॉस्पिटल में मरीजों की देखभाल के लिए योग्य और दक्ष पैरामेडिकल और नर्सिंग स्टाफ की पूरी टीम मौजूद है। उन्होंने कहा उच्च गुणवत्ता वाली सभी रोगों से संबंधित जांच मशीन एक ही छत के नीचे उपलब्ध है।

उच्च गुणवत्ता से पूर्ण ऑक्टाविया हॉस्पिटल का लोकार्पण 30 जून  को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक के कर कमलों द्वारा संपन्न होगा।

पूरी प्रेस वार्ता में चिकित्सक एवं डायरेक्टर डॉ संतोष कुमार, डॉ सुनील कुमार सिंह, डॉ सुधेन्दु शेखर, डॉ अमिता श्रीवास्तव,डॉ सुनील दुबे, डॉ अल्का गुप्ता, डॉ तूलिका सिंह, डॉ बीडी भाटिया, डॉ किशोर जैसी,डॉ अखिलेश सिंह, डॉ रमजीत मौर्य, डॉ नीतीश राय, डॉ सीमा राय, एवं रितेश मिश्रा इत्यादि उपस्थिति थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here