More
    Homeजनपदसमाजवादियों ने संपूर्ण सोनांचल में चलाई साइकिल

    समाजवादियों ने संपूर्ण सोनांचल में चलाई साइकिल

    प्रदेश सरकार की विफलताओं पर बिफरे सपाई

    सोनभद्र। उत्तर प्रदेश सरकार की विफलताओं को लेकर गुरुवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों में सरकार विरोधी नारे लगाते हुए सड़क से लेकर पगडंडी तक साइकिल चलाकर जनता को जागृत करने का कार्य किया। बताते हैं कि सड़क पर उतरी समाजवादी पार्टी के छह साइकिल यात्राओं में जनपद सोनभद्र की जनता ने साइकिल यात्रियों का जमकर समर्थन किया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपा साइकिल यात्रा के जरिए भाजपा सरकार की विफलताओं को उजागर किया गया। घोरावल विधानसभा में पूर्व मंत्री व्यासजी गोंड़, पूर्व विधायक रमेश चंद्र दुबे, जय प्रकाश उर्फ चेखूर पांडेय एवं बाबूलाल यादव के संयुक्त नेतृत्व में विधानसभा के सभी 43 सेक्टर एवं नगर पंचायत में साइकिल यात्रा निकालकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के जनविरोधी नीतियों को बताने का काम किया।
    इसी तरह दुद्धी विधानसभा में पूर्व मंत्री विजय सिंह गोंड़ और जुबेर आलम के नेतृत्व में विधानसभा के सभी 37 सेक्टर नगर पंचायत में साइकिल यात्रा निकाली गई। इस दौरान भाजपा सरकार में महिलाओं, किसानों, मजदूरों, आदिवासियों के साथ हो रहे अत्याचार को बताया गया।
    रावर्टसगंज विधानसभा क्षेत्र में जिला महासचिव मोहम्मद सईद कुरैशी, रामसेवक यादव, अशोक पटेल, कामरान खान, हिदायतुल्ला खान के संयुक्त नेतृत्व में विधानसभा के सभी सेक्टर,नगर पालिका और नगर पंचायत चुर्क में साइकिल यात्रा के माध्यम से समाजवादी पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया गया।ओबरा विधानसभा में जिला उपाध्यक्ष रमेश यादव, परमेश्वर यादव, रवि कुमार गोंड़, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षअनिल यादव व अनीता राकेश और सुनील कुमार गोंड़ के संयुक्त नेतृत्व में ओबरा विधानसभा के सभी सेक्टरो में एवं नगर पंचायतो में साइकिल यात्रा निकालकर भाजपा सरकार की किसान विरोधी, नौजवान विरोधी, अल्पसंख्यक विरोधी, महिला विरोधी, आदिवासी विरोधी एवं आम जनमानस विरोधी नीतियों के बारे में जन-जन को जानकारी दी गई। पूर्व मंत्री व्यास जी गोंड़ ने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार में किसी का भला होने वाला नहीं है। भाजपा सरकार केवल पूजीपतियों एवं अमीरों की पार्टी है, उसे आदिवासियों से कोई लेना देना नहीं है। पूर्व मंत्री विजय सिंह गोंड़ ने कहा कि भाजपा सरकार में किसान पूरी तरह से परेशान है, उसे किसानों की दुख दर्द से कोई लेना देना नहीं है। उसका केवल कॉरपोरेट घराने से ही मतलब है। साइकिल यात्रा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रमेश चंद दुबे ने कहा कि भाजपा सरकार ब्राम्हण विरोधी सरकार है इस सरकार में जितना ब्राह्मणों का शोषण हुआ उतना किसी सरकार में नहीं हुआ। ब्राह्मणों का यदि किसी सरकार में भला है तो वह समाजवादी सरकार है। जिसमें हर तबका खुशहाल रहता है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ सपाइयों ने हल्ला बोल दिया है। श्री दुबे ने यह भी कहा कि अब जनता भाजपा सरकार की गलत नीतियों और बढ़ती महंगाई थे परेशान हो चुकी है ऐसे में वह आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखाएगी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को दोबारा उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाएगी। इस दौरान सपा के पूर्व जिला अध्यक्ष श्याम बिहारी यादव, बाबू लाल यादव, दिनेश अग्रहरि, कृष्णा शर्मा समेत सैकड़ों साइकिल यात्रा श्री दुबे के सात साइकिल चलाने में सम्मिलित रहे।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments