सपा-सुभासपा गठबन्धन के तहत युवा सपा नेता सलमान अंसारी ने करईल क्षेत्र में किया डोर-टू-डोर जनसम्‍पर्क कहा- क्षेत्र और किसानों का विकास केवल सपा शाशन में ही संभव।

0
47

भावरकोंल। ब्लॉक क्षेत्र के करईल में बुधवार को सपा-सुभासपा गठबन्धन के तत्वाधान में दोनों ही पार्टी के नेताओं ने डोर-टू-डोर जनसंपर्क किया ।युवा नेता सलमान अंसारी ने अपने जनसंपर्क के दौरान बताया कि करईल क्षेत्र में जो विकास नहीं हुआ है वो सपा की सरकार बनने के बाद पूरा किया जाएगा।

सलमान अंसारी ने सिबगतुल्लाह अंसारी द्वारा विकास के विजन को जनता के समक्ष रखा । उन्होंने जनता से सिबगतुल्लाह अंसारी के पक्ष में वोट करने का अपील किया। जनसंपर्क अभियान करईल के श्रीपुर,मुंडेरा,टीकापुर, मड़ई,शाहपुर, बसनिया, जगदीशपुर में हुआ। इस जनसंपर्क अभियान में मुख्य रूप से वाजिद खान (प्रदेश सचिव अल्पसंख्यक मोर्चा सपा),पुर्व ब्लॉक प्रमुख डॉ वीरेंद्र यादव, सेक्टर प्रभारी नीरजा यादव, पुर्व छात्र नेता अखिलेश मिश्रा, मुहम्मद इसरार (सेक्टर पर्यवेक्षक),दयाशंकर राय, तेज नारायण पटवा (ब्लाक अध्यक्ष सुभासपा),महिपत राजभर (विधानसभा अध्यक्ष सुभासपा),शेषनाथ राजभर ढोलन राजभर तथा भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here