सपा नेता इलियास अंसारी सायकिल छोड़ हाथी पर हुये सवार

0
124

कुशीनगर से अनिल राय की रिपोर्ट
बसपा प्रत्याशी के रूप में फाजिलनगर से आज करेंगे नामांकन

आजाद पत्र न्यूज
कुशीनगर।समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष और फाजिलनगर विधानसभा से सपा के संभावित उम्मीदवार रहे मुहम्मद इलियास अंसारी सपा से टिकट न मिलने से आहत होकर सपा छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में शामिल हो गए हैं।
इसके साथ ही बसपा ने इलियास अंसारी को विधानसभा प्रभारी प्रत्याशी भी घोषित कर दिया है। इसी क्रम में आज इलियास अंसारी बसपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन भी करेंगे।इस बात की जानकारी बसपा के जिलाध्यक्ष रितेश कुमार ने दी।
आपको बता दें कि इलियास अंसारी ने बुधवार की सुबह मीडिया के सामने अपना बयान दिया की वे निर्दल प्रत्याशी के रूप में विधानसभा क्षेत्र के जनता के दरबार में जाएंगे और उनका आशीर्वाद मांगेंगे। इस दौरान इलियास अंसारी अपनी भावनाओं को काबू न कर सके और माइक पर ही फफक-फफक कर रो पड़े।उन्होंने कहा कि मैं सपा को अपने परिवार से ज्यादा मानता था और जी जान से पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए दिन रात लगा रहा। इस निष्ठा के बदले सपा ने मेरा टिकट काटकर मेरे साथ विश्वासघात किया है। सपा पार्टी में रहने के वजह से बदमाशों ने मेरी 22 वर्षीय बेटी को विधवा बना दिया। श्री अंसारी ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुझसे खुद कहा था कि आपको चुनाव लड़ना है आप अपने हिसाब से क्षेत्र में मेहनत करो इसके बावजूद मेरा टिकट कट जाने से मैं आहत हूँ।
आपको बता दें कि बसपा की जिला कमेटी ने इलियास अंसारी को फाजिलनगर से प्रत्याशी बनाने के निर्णय को सराहनीय बताया है और राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को बधाई और धन्यवाद ज्ञापित किया है।
बधाई देने वालों में सांसद अशोक सिद्धार्थ,मदन राम,कमलेश कुमार, सुरेश गौतम,सुरेश चंद्र भारती,असगर अली,
रामनाथ चौहान,सुदर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here