More
    Homeजनपदसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता का जन्मदिन सेवा, शिक्षा एवं‌ संस्कार...

    सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता का जन्मदिन सेवा, शिक्षा एवं‌ संस्कार दिवस के साथ सौंकडो बच्चों को कापी, पेन्शल,रबर देकर मनाया गया।

    चिरैयाकोट(मऊ),नगर में स्थित आशिर्वाद मैरेज हॉल में सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता राजीव राय का जन्मदिन 6 सितम्बरको बड़े धूमधाम और बहुत ही हर्शोल्लास के साथ सपा के स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा, शिक्षा एवं संस्कार , जनहित के कार्यों के रूप में मनाया गया।
    इस अवसर पर पार्टी के सपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अजीत कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में जन्मदिन मनाया गया।इस अवसर पर अजीत कुमार ने कहा कि हम सभी सपा के पार्टी कार्यकर्ता जरूरतमंद व शोषित, वंचित, एवं असहाय लोगों की हमेशा मजबूत आवाज के साथ उनकी समस्याओं को उठायेंगे। हम जैसे पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं द्वारा अपने अभिभावक तुल्य अग्रज एवं मार्गदर्शक बड़े भाई मा० राजीव राय को उनके जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए
    राजीव राय के जन्मदिवस पर उनके सभी चाहने वाले लोगों के साथ हमारे जैसे अनेकानेक प्रशंसक बधाइयां देने के लिए तैयार बैठे हैं।हम सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजीव के जन्मदिन को सेवा,शिक्षा एवं,संस्कार,
    दिवस के रूप में मनाने
    का निर्णय लिया हैं। जिसके तहत हम सभी पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजीव राय के मूलभूत विचारों को अपने जीवन में पिरोने के साथ ही सेवा, शिक्षा एवं संस्कार दिवस के रूप में अपने हृदय में आत्मसात करते हुए मनाया गया हैं। इस आशा के साथ कि हम भी अपने जीवन में आपकी ही की तरह निःस्वार्थ लोगों के जीवन को जनसेवक के रूप अपने कर्तव्यों को निभाने का हर सम्भव प्रयास करेंगे और हर जरूरतमंद के मुश्किल समय में यथाशक्ति काम आने और उनके जीवन के प्रत्येक परिस्थिति को अपनाते हुए सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ने के लिए दृढ़ संकल्प होकर आगे बढ़ेंगे वहीं आपके जन्मदिवस पर हम सभी लोग ईश्वर से यह कामनाएं करते हैं कि आपको ईश्वर सदैव ऊर्जावान, यशश्वी एवं स्वस्थ रखें। इस अवसर पर उपस्थित महेंद्र यादव, उपेंद्र यादव,रवि दुबे, गोलू पांडेय, राजा पांडेय गोविंद यादव,डिंपू धर्मेन्द्र यादव, बिमलेश यादव,आदि पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments