More
    HomeUncategorizedसड़क पर भाजपा की अंदरुनी कलह

    सड़क पर भाजपा की अंदरुनी कलह

    दो गुटों की भिड़ंत के मामले में केस दर्ज

    कुशीनगर। हाटा विधानसभा में भाजपा के दो गुटों के बीच हुई भिड़ंत के मामले में छह नामजद लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। मामला सत्तापक्ष का होने की वजह से पुलिस भी सावधानी से जांच पड़ताल में जुटी है। हाटा कोतवाल के मुताबिक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

    दरअसल अनुशासित पार्टी का दम भरने वाली भाजपा की अंदरुनी कलह उस वक्त सरेआम हो गई जब पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह और मंत्री अनिल राजभर के स्वागत के दौरान भाजपा के दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई। इस घटना में कई कार्यकर्ताओं को चोटें भी आई हैं। शनिवार को हुई इस घटना ने हाटा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के भीतर तनातनी खुलकर सामने आ गई। प्रदेश नेताओं के समर्थन में भाजपा के दो गुट अपनी अपनी ताकत का प्रदर्शन करने लगे। इसी दौरान दोनों पक्षो में हल्की झड़प हुई जिसे तत्काल तो सुलझा लिया गया लेकिन प्रदेश उपाध्यक्ष का काफिला जब निकला उसी दौरान दोनों गुटों में मारपीट और पथराव होने लगा। इस दौरान असलहों का भी जमकर प्रदर्शन किया गया।इस दौरान एक गुट के कार्यकर्ताओं ने फोरलेन हाइवे भी जाम कर दिया। हालांकि पुलिस के समझाने बुझाने और तहरीर लेने के बाद जाम खुलवाया जा सका।

    फिलहाल इस मामले में दोनों पक्ष के नेता अपने अपने रसूख का इस्तेमाल करने में जुटे हैं। इसे लेकर एक गुट ने पुलिस कप्तान सचिन्द्र पटेल से भी मुलाकात की है। हालांकि सत्तापक्ष का मामला होने की वजह से पुलिस भी बेहद कश्मकश में है।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments