विजिलेंस विभाग की टीम ने अहरौरा में चलाया मॉर्निंग चेकिंग अभियान

0
32

अहरौरा मिर्जापुर
मिर्जापुर से आई विजिलेंस विभाग की टीम ने विद्युत विभाग के उपखंड अधिकारी एवं अवर अभियंता के साथ अहरौरा नगर में बिजली चोरी रोकने एवं बकाया बिजली बिल वसूलने के लिए मार्निंग चेकिंग अभियान चलाया गया ।
जिसके तहत दो दर्जन से अधिक लोगों की बिजली काटी गई ।
एवं एक दर्जन लोगों के विरुद्ध बिजली चोरी करने का मुकदमा स्थानीय थाने में पंजीकृत कराया गया ।


उक्त जानकारी देते हुए अवर अभियंता अहरौरा राकेश सिंह ने बताया कि मिर्जापुर से आए विजिलेंस के प्रभारी फूलचंद एवं जे ई विजिलेंस राजकुमार के नेतृत्व में एसडीओ दीपक पटेल टी जी टू विनोद कुमार ,अनूप कुमार, संविदा कर्मी अमित पांडेय ,अनुराग ,सुशील के साथ अहरौरा नगर के चौक बाजार खरंजा बाईपास रोड इत्यादि स्थानों पर मंगलवार की सुबह मॉर्निंग चेकिंग अभियान चलाया गया ।
अभियान के तहत बिजली बिल के बकाए में दो दर्जन से अधिक लोगों की बिजली काटी गई । बिना कनेक्शन अवैध ढंग से विद्युत का उपभोग करने के आरोप में लगभग एक दर्जन लोगों के विरूद्ध मुकदमा भी पंजीकृत कराया गया ।
मंगलवार की सुबह बिजली विभाग द्वारा चलाए गए अभियान से पूरे नगर में हड़कंप मच गया और जिन्होंने भी अवैध ढंग से अपने घरों में बिजली का केवल खींच रखा था सबने अपने-अपने केवल हटा लिए ।
उपखंड अधिकारी ने बताया कि अहरौरा नगर में लोग विद्युत चोरी करते पकड़े गए अथवा जिनके ऊपर बिजली का बिल बकाया है उन लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here