More
    Homeजनपदविजय अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी ने आयोजित की बूथ स्तरीय...

    विजय अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी ने आयोजित की बूथ स्तरीय चौपाल।

    भाजपा नेता आनंद गौड़ ने क्षेत्र भ्रमण के दौरान चफरिया, चहलवा, बड़खडिया में बूथ स्तर की बैठक आयोजित।

    कार्यकर्ताओं को वितरित की गया सैनिटाइजर मास्क एवं बूथ किट।

    सुजौली बहराइच- आगामी चुनाव के मद्देनज़र भाजपा की ओर से बूथ विजय अभियान आरंभ कर कार्यकर्ताओं से संवाद किया जा रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को भाजपा नेता आनंद गौड़ ने चफरिया, चहलवा, बड़खडिया आदि गांव का भ्रमण कर कार्यकर्ताओं संग बूथ स्तर की चौपाल आयोजित की तथा भाजपा संगठन के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को मास्क सेनीटाइजर पेन डायरी एवं बूथ किट भी वितरित किया।
    बड़खडिया गांव के आनंद नगर में भूपेंद्र सिंह के आवास पर आयोजित बूथ स्तर चौपाल में भाजपा नेता डॉ आनंद गौड़ ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता मतदाताओं के घर घर जाकर संगठन को मजबूत करें जिससे आगामी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को भारी मतों से विजय दिलाई जा सके। उन्होंने कहा कि संगठन के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं की बदौलत ही चुनाव में विजय मिलती है इसलिए कार्यकर्ताओं की समस्याओं का समाधान करना सभी जनप्रतिनिधियों की प्राथमिकता होनी चाहिए।
    इस मौके पर मंडल अध्यक्ष चफरिया राजेश गुप्ता,प्रमोद आर्य,राहुल,इंद्रेश पांडेय समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।
    इसके बाद भाजपा नेता ने चहलवा ग्राम में भी चौपाल का आयोजन किया इस दौरान बूथ अध्यक्षों को विजय संकल्प हेतु निर्देशित किया गया इसके बाद ग्राम पंचायत चफरिया में चौपाल का आयोजन किया गया यहां पर चौपाल का आयोजन विद्या प्रकाश के यहां हुआ इस दौरान जितेंद्र तिवारी , आशीष तिवारी उर्फ प्रीतू, तरुण तिवारी ,हरिशंकर तिवारी राहुल बाथम,निखिल तिवारी धीरज व काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments