राज्य मंत्री ने किया कोविड हेल्प डेस्क का शुभारंभ

0
50

देवरिया

भारतीय जनता पार्टी द्वारा सेवा ही संगठन अभियान के तहत रूद्रपुर स्वास्थ्य केन्द्र पर कोविड हेल्प डेस्क का उद्घाटन करते हुए राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने कहा कि यहां से उन लोगों को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मदद दी जाएगी जो कोरोना का वैक्सीन लगवाने आयेंगे। सेवा ही संगठन के तहत पार्टी के कार्यकर्ता कोरोना के आरम्भ से ही लोगो की सेवा कर रहे है।इस हेल्प डेस्क पर कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वास्थ्य सुविधाओं संबंधी आवश्यक जानकारी भी दी जाएगी, इसके अलावा वैक्सिनेशन के लिये आने वाले लोगो को जलपान, मास्क, सैनिटाइजर आदि भी कार्यकर्ताओ द्वारा दिया जायेगा।जहा एक ओर भाजपा के कार्यकर्ता लोगो की सेवा में लगे है,वही विपक्षी दल के लोग लोगों की सेवा के बजाय भ्रम फैलाने में लगे है।

मोदी और योगी सरकार के जनहितकारी कार्यो से विरोधी बौखलाहट में लोगो के बीच अफवाह फैलाने का काम कर रहे है।ऐसे लोगो को जनता फिर मोदी और योगी के नेतृत्व में जबाब देगी।आज मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश मे 18+लोगो को निःशुल्क वैक्सीन लगाया जा रहा है।बहुत ही जल्द मोदी जी के नेतृत्व में देश मे 18 वर्ष से कम उम्र के लोगो के लिये भी वैक्सीन आ जायेगी।
कोविड वैक्सिनेशन हेल्प अभियान के सह संयोजक पवन कुमार मिश्रा ने कहा कि कोविड वैक्सीनेशन सेन्टरों पर हेल्प डेस्क बना भाजपा के कार्यकर्ता लगातार लोगो की सहायता कर रहे है।सेवा ही संगठन अभियान के तहत यह सेवा कार्य भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा तब तक जारी रहेगा जब तक सबका वैक्सिनेशन न हो जाये।
इस दौरान मण्डल अध्यक्ष दिलीप जायसवाल, मीडिया प्रमुख अम्बिकेश पाण्डेय, मदन मोहन गुप्ता, मोहन उपाध्याय, ई सुशील चंद, जितेन्द्र गुप्ता, रुद्रनाथ मिश्रा, मंजय निषाद, दिनेश यादव, राजू गुप्ता आदि रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here