मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड बहराइच की जिला कार्यकारिणी बैठक आयोजित की गई।

0
17

मनमोहन तिवारी

बहराइच जिले में आज जिला समाजवादी पार्टी कार्यालय बहराइच पर मुलायम सिंह यूथ बिर्गेड बहराइच की जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई। बैठक के मुख्य अतिथि सपा जिलाध्यक्ष आदरणीय रामहर्ष यादव जी रहे व बैठक की अध्यक्षता मुलायम सिंह यूथ बिर्गेड बहराइच के जिलाध्यक्ष अजितेश पाण्डेय मनी जी ने किया।


बैठक में मुख्य रूप से आगामी विधानसभा चुनाव में मा० अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने व संग़ठन विस्तार,मतदाता सूची के नाम बढ़ाने व बूथ स्तर पर एक जुट होकर कार्य करने की समीक्षा व चर्चा हुई।बैठक को संबोधिक करते हुए अजितेश पाण्डेय ने कहा की 2022 में मा0 अखिलेश यादव को उ0प्र0 का मुख्यमंत्री बनाने के लिए दृढ़ संकल्पित है और युवा ही प्रदेश की नई दिशा तय करके प्रदेश में समाजवादी सरकार बनाएगा।।
बैठक में आये कुछ नवजवानों ने समाजवादी पार्टी में आस्था व्यक्त करते हुए पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की।बैठक में मुख्य रूप से लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष नंदेश्वर यादव,सपा नेता प्रमोद सिंह जादौन,जिला महासचिव यूथ ब्रिगेड रकीबुद्दीन,आमिर अली,धनीराम यादव,उमाशंकर मिश्रा, शुभम मिश्रा, जावेद खान, मनीष सिंह,दिनेश यादव,इन्ना अली,प्रिंस कुमार,मेहबूब अली,मारूफ,जावेद खान, राकेश तिवारी,साजिद खान,जयकरन पाल,जिला सोशल मीडिया प्रभारी अर्जुन गुप्ता सहित तमाम संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here