More
    Homeजनपदमीरापुर गांव में प्रेमी का बाइक फूंके जाने के मामले में 24...

    मीरापुर गांव में प्रेमी का बाइक फूंके जाने के मामले में 24 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं

    थाना अध्यक्ष ने कहा सुलह समझौता कर रहे हैं दोनों पक्षों के लोग

    अहरौरा मिर्जापुर

    थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव में शनिवार को सायंकाल नाबालिग प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी की ग्रामीणों एवं परिजनों द्वारा बाइक फूंके जाने एवं प्रेमी सहित उसके दोस्त की जमकर धुनाई करने के के मामले में पुलिस ने 24 घंटे बाद भी कोई कार्यवाही नहीं किया है ।
    वही लड़की के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है ।
    बता दें कि शनिवार को दोपहर बाद लगभग तीन बजे चंदौली जनपद के चकिया थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी शरीफ अंसारी अपने दोस्त के साथ अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने के लिए थाना क्षेत्र के मीरापुर गांव में आ गया था ।
    और मोबाइल से फोन कर प्रेमिका को गांव के बाहर सुनसान स्थान पर बुलाकर बातचीत करने के दौरान किसी ने देख लिया इसके बाद मौके से भाग रहे प्रेमी की परिजनों ने जमकर धुनाई करने के बाद उसकी मोटरसाइकिल फूक दी थी ।
    सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शरीफ अंसारी की जली हुई बाइक को अपने कब्जे में लेते हुए शरीफ को भी हिरासत में ले लिया था ।
    वही शरीफ का दोस्त मौका देख भाग गया था ।
    घटना के संबंध में लड़की के परिजनों ने शनिवार देर शाम नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर आवश्यक कार्रवाई किए जाने की मांग किया था ।
    इस संबंध में पूछे जाने पर थाना प्रभारी अजीत श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों पक्ष आपस में सुलह समझौता कर रहे हैं ।
    वहीं ग्रामीणों का कहना है की पुलिस सुलह समझौता करने के लिए दबाव बना रही है ।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments