मासूम के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर मुँह पर काली पट्टी बाँधकर जताया रोष

0
34

मासूम के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर मुँह पर काली पट्टी बाँधकर जताया रोष

त्रिपुरारी यादव, रोहनिया

दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने को लेकर पी एम से लगायी न्याय की गुहार

रोहनिया-प्रधानमंत्री संसदीय क्षेत्र सिगरा थाना क्षेत्र के लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सोमवार को बीरभानपुर पंचायत भवन पर लोक समिति कार्यकर्ताओं ने गाँव की लड़कियों और महिलाओं संग मुँह पर काली पट्टी बाँधकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं ने दुष्कर्म घटना को बेहद शर्मनाक बता पुलिस प्रशासन से मांग किया कि पीड़ित बच्ची के साथ न्याय हो एवं आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा हो। इसके साथ ही विद्यालय प्रबन्धन के उपर भी कठोर कार्यवाही होनी चाहिए। लोगों ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बच्चियाँ सुरक्षित नही है। महिलाओं व युवतियों के साथ हिंसा व बलात्कार की घटना दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, जिसपर सरकार अंकुश नही लगा पा रही है, लोगों ने प्रशासन पर विद्यालय प्रबन्धन को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया। महिलाओं और ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करके पीड़िता को न्याय दिलाने और उत्तर प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा की गुहार लगायी।
लोक समिति संयोजक नन्दलाल मास्टर ने कहा कि एक तरफ पूरा देश महिला हिंसा विरोधी पखवाड़ा मना रहा है, वहीं दूसरी तरफ हमारी बेटियों के साथ ऐसी शर्मनाक घटनाएं हो रही है। उन्होंने स्कूल प्रबंधन पर कठोर कार्रवाई करते हुए स्कूल की मान्यता रद्द करने और मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में करते हुए छह माह के अंदर दोषी को सजा दिलाये जाने की माँग किया।
धरना प्रदर्शन कार्यक्रम में मुख्यरूप से चन्दा,पुनम,किरन, रेशमा, निशा, पुजा,रामबचन,शिवकुमार, आशा, अनीता सोनी राजकुमारी,प्रेमा, अमित, बेबी प्रेमा राजकुमारी आदि लोग शामिल रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सोनी और संचालन प्रेमा ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here