More
    HomeUncategorizedमदरसा अरबिया में दूसरी बार किया गया को वैक्सीन शिविर का आयोजन

    मदरसा अरबिया में दूसरी बार किया गया को वैक्सीन शिविर का आयोजन

    मिर्जापुर आज 6 सितंबर दिन सोमवार को नगर के ओलियर घाट मिर्जापुर स्थित मदरसा अरबिया में दूसरी बार मदरसा की तरफ से वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव के लिए 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। सुबह 10:00 बजे से मदरसा अरबिया में वैक्सीन लगवाने वालों का आना शुरू हुआ जिसमें महिलाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।
    मदरसा के प्रधानाचार्य मौलाना नजम अली खां द्वारा कई दिन पहले ही लोगों को सूचित कर दिया था कि अपने आधार कार्ड के साथ कैंप में आकर वैक्सीन लगवाये ।
    हमारे संवाददाता के पूछने पर उन्होंने बताया की जिस तरह से सुबह से वैक्सीन लगवाने वालों की भीड़ दिख रही है हमें उम्मीद है की मदरसा की देखरेख में लगभग 200 से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाया जा चुका है और शाम तक लगभग 1000 लोगों से ज्यादा वैक्सीन लग जायेगी। लेकिन सिर्फ 400 वैक्सीन ही मदरसा पर आया है।
    उन्होंने बताया की अभी तक लगभग 400 से ज्यादा लोगों को हमारे शिविर के माध्यम से वैक्सीन लगाया जा चुका है।
    उन्होंने बताया की कोरोना वैक्सीन का अभी तक का ये दूसरा कैम्प आज लगाया गया है और आगे भी इसी तरह लगाया जायेगा। वैक्सीन को लेकर अफवाह पर उन्होंने बताया की ऐसा कुछ नहीं है ना ही अफवाह का कोई असर हमें दिख रहा है । उन्होंने कहा हा ये जरूर कहना चाहता हूं की हर जगह कुछ जाहिल अनपढ़ लोग जरूर मिलेंगे जो अच्छे कार्य को रोकने के लिए अफवाह फैलाते हैं। फिल्हाल इसका हमारे मुस्लिम समाज या किसी पर कोई असर नहीं दिखायी दे रहा है।
    उन्होंने बताया की आज के शिविर में गंगा जमुनी तहजीब भी देखने को मिली है जो काबिले तारीफ भी है। मदरसा में मुस्लिम वर्ग के साथ साथ हमारे हिन्दू परिवार के लोग भी वैक्सीन लगवाने आये हैं।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments