बेटे को विद्यालय में उल्टा लटकाने पर पिता ने दिया तहरीर

0
16
  • विद्यालय में छात्र को उल्टा लटकाने वाले प्रबंधक को भेजा गया जेल
  • पूर्व की भांति शुक्रवार को भी खुला सद्भावना शिक्षण संस्थान

अहरौराा, मिर्जापुर। नगर क्षेत्र में स्थित अहरौरा डीह में संचालित सद्भावना शिक्षण संस्थान में बुधवार को विद्यालय के प्रबंधक द्वारा विद्यालय के एक अबोध छात्र को पैर पकड़ कर छत से नीचे लटकाने के आरोप में अबोध बालक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने प्रबंधक को देर रात हिरासत में लेकर शुक्रवार को जेल भेज दिया ।
बता दें कि बुधवार को सद्भावना शिक्षण संस्थान के प्रबंधक मनोज विश्वकर्मा ने विद्यालय में पढ़ने वाले एक अबोध छात्र सोनू यादव उम्र लगभग 6 वर्ष को विद्यालय के इंटरवल के समय कुछ बच्चों के साथ शरारत करने पर ऐसी सजा दी की सुनने वालों की रुह कांप गई विद्यालय के प्रबंधक मनोज विश्वकर्मा ने बच्चे को विद्यालय के छत से पैर पकड़कर उल्टा लटका दिया था जिसका फोटो गुरुवार को वायरल होने के बाद उच्चाधिकारियों ने इसको गंभीरता से लिया और बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारी देर रात थाने पहुंचकर घटनास्थल की एवं घटना की विस्तृत जानकारी प्राप्त किया इसके साथ ही बच्चे के पिता रंजीत यादव की तहरीर पर विद्यालय के प्रबंधक मनोज विश्वकर्मा के विरुद्ध जुवेनाइल एक्ट सहित अन्य सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया एवं शुक्रवार को उसको जेल भेज दिया गया ।

शुक्रवार को खुला रहा सद्भावना शिक्षण संस्थान

घटना के बाद लोगों को आशंका थी कि सद्भावना शिक्षण संस्थान में ताला लटक जाएगा लेकिन पूर्व की भांति सद्भावना शिक्षण संस्थान खुला रहा एवं बच्चे भी विद्यालय में आए और शिक्षण कार्य हुआ । विद्यालय की प्रधानाचार्य , प्रबंधक की पत्नी सावित्री देवी ने विद्यालय का संचालन किया । बता दें कि विद्यालय में लगभग 350 बच्चे नामांकित है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here