More
    Homeजनपदबारिश और जलजमाव से कई मकान हुए धराशाई।

    बारिश और जलजमाव से कई मकान हुए धराशाई।

    सोनभद्र। जनपद के क्षेत्र पंचायत घोरावल अंतर्गत विभिन्न गांवों में पिछले 4 दिनों से हो रही बारिश के कारण जल जमाव होने से अनेक कच्चे घर धराशाई हो गए हैं।
    घोरावल कोतवाली क्षेत्र के करसोता,धुरकरी,फुलवारी आदि गांवों में भारी जल जमाव के चलते ग्रामीण जनजीवन प्रभावित हो उठे हैं। करसोता गांव के आधा दर्जन कच्चे मकान जहां गिर पड़े हैं,वहीं सड़क काटकर ग्रामीणों ने जल निकासी की व्यवस्था तो की किंतु कईयों के सामने रहने और खाने-पीने का संकट उत्पन्न हो गया है।
    घोरावल से मिर्जापुर मार्ग पर धुरकरी पुल के ऊपर काफी पानी बहने से रास्ता बंद हो गया। नाले पर अतिक्रमण को लेकर फुलवारी चौराहे पर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। बताया जाता है कि फुलवारी चट्टी पर सड़क के दोनों किनारे पर पानी निकासी के लिए नाले की व्यवस्था की गई थी लेकिन उसे भी अतिक्रमण कर लिया गया। मौके पर पहुचे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह के अलावा जिला पंचायत सदस्य नीरज श्रीवास्तव,भाजपा मंडल अध्यक्ष अरुण पांडेय,प्रधान गोविंद पटेल,रामप्रताप मौर्य आदि ने भीड़ को समझा बुझाकर रास्ता खाली कराया और उनकी समस्या उच्चाधिकारियों तक पहुचाकर निराकरण कराने का आश्वासन दिया।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments