बाबा विश्वनाथ का दर्शन करके साथियों के साथ घर वापस जा रहे युवक की कन्टेनर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत, साथी गम्भीर रूप से घायल

0
151

अभिषेक त्रिपाठी/मिर्जामुराद

मिर्जामुराद। स्थानीय थाना क्षेत्र के भेड़हरा (रूपापुर) स्थित हाईवे के किनारे सर्विस रोड़ पर शनिवार की शाम कन्टेनर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई व एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार प्रयागराज जिले के झुसी थाना अंतर्गत आवास विकास कालोनी सेक्टर न.3 निवासी विशाल कन्नौजिया पुत्र सुरेश कन्नौजिया उम्र (34) वर्ष अपने पाँच साथियों के साथ तीन बाइक से शनिवार सुबह वाराणसी स्थित बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने गए हुए थे सभी साथी दर्शन पूजन करने के बाद वापस घर जाते समय मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के भेड़हरा (रूपापुर) हाईवे के किनारे सर्विस रोड़ पर एक ढाबे पर खाना खाने के बाद जैसे ही घर के लिए निकले की पीछे से आई रही कन्टेनर संख्या (P.B 13.B.H 8686) ने बाइक में टक्कर मार दिया जिससे बाइक चला रहा विशाल कन्टेनर के नीचे आ गया विशाल का सर व पैर बुरी तहर कुचल गया उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई व पीछे बैठा साथी प्रदीप जायसवाल उर्फ बबलू उम्र (37) वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर फोर्स के साथ मौके पर पहुँचे एसआई राधेश्याम ने गम्भीर रूप से घायल युवक को इलाज हेतु एम्बुलेंस से ट्रामा सेंटर भेजवाकर मृतक युवक के शव को कब्जे में ले लिया। मृतक के साथी अविलेश ने बताया की तीन बाइक से अपने 6 साथियों के साथ बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने वाराणसी गया था वापस घर जाते समय ये हादसा हो गया।साथियों ने बताया कि मृतक विशाल की शादी एक माह पूर्व हुई थी और विशाल झुसी में चश्मे का दुकान चलता था। हेलमेट भी नही बचा पाया युवक की जान कन्टेनर का पिछला चक्का चढ़ जाने से हेलमेट चकनाचूर गो गया था। पुलिस ने कन्टेनर को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश में जुट गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here