बसपा की मासिक समीक्षा बैठक में संगठन की मजबूती पर मंथन।

0
200

मुहम्मदाबाद। बुधवार को बहुजन समाज पार्टी के मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक में जिलाध्यक्ष अजय कुमार भारती ने संगठन की मजबूती और सक्रियता पर बल दिया। प्रत्येक कस्बे से लेकर गांव तक जनता से संवाद और बसपा के समर्थन में लाने की रणनीति तैयार की। सरकार के खिलाफ नाराजगी जताते हुए नीतियों का विरोध भी किया।मुख्य अतिथि एवं जोनल कोऑर्डिनेटर सुभाष चौहान ने कहा कि बसपा अपने नीति, कार्यक्रम और मजबूत संगठन के बूते विधानसभा चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि वे किसी के बहकावे में न आये और अपने नेता व प्रत्याशी ‘माधवेंद्र राय’ पर पूरा भरोसा रखें। बसपा की सरकार बनने पर ही गरीबों, दलितों, वंचितों, अल्पसंख्यकों और सर्व समाज का भला होगा। सुभाष चौहान ने बूथ स्तर पर मजबूती से डटे रहने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि हर बूथ पर 2 एजेंट होंगे ।

मुहम्मदाबाद विधानसभा प्रभारी प्रत्याशी माधवेंद्र राय ने कहा कि कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी पूरी ताकत से निभायें। बसपा में हर वर्ग के लोगों, कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान है। आने वाले 1 माह बहुत महत्वपूर्ण है, कार्यकर्ता बूथ स्तर की सघन समीक्षा कर लें। माधवेंद्र राय ने कार्यकर्ताओं से कहा कि विधानसभा में होने वाले प्रचार तथा बसपा के हर पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करे।

अध्यक्षता करते हुये पूर्व जिलाध्यक्ष गुलाब राम ने कहा कि बसपा के लोग शोर नहीं मचाते, जमीनी धरातल पर काम करते हैं।

पूर्व जिलाध्यक्ष गुलाब राम सभी विधानसभा सचिव और कार्यकर्ताओं को आगाह करते हुए कहा कि हमें प्रचार के समय बहुत सावधानी बरतने की जरूरत है क्योंकि हमारे कार्यकर्ताओं पर फर्जी मुकदमा किया जा रहा और ये सब भाजपा सरकार के इशारे पर हो रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी और मायावती को उत्तर प्रदेश का फिर से मुख्यमंत्री बनायेगी।

 

मुहम्मदाबाद विधानसभा क्षेत्र में पार्टी की मजबूती के लिए सभी कार्यकर्ताओं से अभी से चुनाव में जी-जान से लगने की अपील की गयी। विधानसभा क्षेत्र के सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता , विधानसभा सचिव तथा सेक्टर अध्यक्ष बैठक में मौजूद रहे। इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष गुलाब राम, श्यामदेव भारती, अलगू कुशवाहा, हरे राम, हरेश्वर राम, रंजय राम, नंदलाल राम, जिलाध्यक्ष ,जिला सचिव संजय सिद्धार्थ, महासचिव (मुहम्मदाबाद विधानसभा) डॉ संतोष चौधरी ,बब्बन राम -पुर्व विधानसभा अध्यक्ष, रमेश गुप्ता नगर अध्यक्ष मुहम्मदाबाद, शिवकुमार राम पुर्व विधानसभा अध्यक्ष, गुप्तेश्वर, रमेश गुप्ता, सुरेश उपाध्याय,,रजनीश राय ,अनिल राय, दीपक यादव, नीरज कुमार, राजन सिंह डब्बू सिंह, पीयूष राय  टोनु  राय, सतीश राय, बबलू राय,भोला राम,चंद्रिका यादव, बृजेश सिंह यादव (प्रधान)आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here