More
    Homeजनपदबरसात से गिरी कच्ची दीवार में दबकर दर्जनों बकरियों की मौत, विद्युत...

    बरसात से गिरी कच्ची दीवार में दबकर दर्जनों बकरियों की मौत, विद्युत आपूर्ति बाधित


    राजगढ़
    क्षेत्र में कल देर रात से ही हो रही लगातार वर्षा के कारण जगह-जगह जल जमाव हो गया है जिससे लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है एवं कच्चे मकानों को भारी नुकसान पहुंचा है बारिश क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति भी बाधित है खोराडीह फीडर पर लगभग 30 घंटे बाद भी विद्युत आपूर्ति व्यवस्था समाचार लिखे जाने तक बहाल नहीं हो सकी हैप्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के धौरहां ग्राम पंचायत के तेंदुआ गांव में अर्जुन आदिवासी का कच्चा मकान बीती रात जमींदोज हो गया जिसकी वजह से करीब एक दर्जन बकरियों की दबकर मौत हो गई। वहीं गांव के दौलत राम यादव का कच्चा मकान भी भरभराकर गिर गया जिससे दर्जनों गाय गंभीर रूप से घायल हो गईं।
    लगातार हो रही बारिश से धौरहां गांव के गोपाल सिंह पटेल तथा रामनरेश यादव का भी घर गिर गया जिससे गृहस्वामियों को काफी छति पहुंची। क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश की वजह से कई गांवों में कच्चे मकान के गिरने की खबरें मिल रही हैं वहीं नदी नालों के उफान भरने से आस पास के गांवों में पानी का बहाव होने लगा है।
    इस संबंध में पशु चिकित्सा अधिकारी राजगढ़ डॉक्टर मुदस्सिर अली ने बताया कि बकरियों की मौत की सूचना मिली है मौके पर इंटर्नशिप कर रहे डॉक्टर राकेश को मौके पर भेजा गया है मिर्जापुर में वीआईपी ड्यूटी होने के कारण अगले दिन पोस्टमार्टम किया जाएगा उन्होंने बताया कि विकासखंड क्षेत्र के बरगवां में आकाशीय बिजली से गाय की मौत की भी सूचना मिली है

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments