More
    Homeराजनीतिपूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को भाजपा कार्यालय दी गई श्रद्धांजलि

    पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को भाजपा कार्यालय दी गई श्रद्धांजलि

    देवरिया।पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने के लिए भाजपा की नगर मंडल इकाई की ओर से पार्टी के गरुलपार कार्यालय पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दिवंगत नेता के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की और दो मिनट का मौन रख मृत आत्मा के शांति की प्रार्थना किया। इस अवसर पर नपाध्यक्ष अलका सिंह ने कहा कि कल्याण सिंह के निधन की भरपाई मुश्किल है। वह ऐसे नेता थे, जिन्होंने राम मंदिर निर्माण के लिए मुख्यमंत्री का पद छोड़ दिया। उनका निधन भारतीय राजनीति के एक युग का अंत है।कल्याण सिंह ने अपने मुख्यमंत्री काल में कभी भी अपराध और अपराधियों से समझौता नहीं किया। वह सरल स्वभाव के साथ ही साथ वचन के पक्के थे। अपने मुख्यमंत्री काल में उन्होंने ऐतिहासिक फैसले लेकर लोगों के हृदय में स्थान बनाया।
    पूर्व विधायक,सांसद प्रतिनिधि रविन्द्र प्रताप मल्ल ने कहा कि कल्‍याण स‍िंंह के न‍िधन से भारतीय राजनीत‍ि में जो शून्‍य पैदा हुआ है उसको भरना मुश्‍कि‍ल है। उन्‍होंने कहा क‍ि कल्‍याण स‍िंह भारतीय राजनीत‍ि के नायक थे।उन्होंने कल्याण सिंह को मूल्य और आदर्शों के प्रति समर्पित नेता बताया।उन्होंने कहा कि कल्याण सिंह राम मंदिर निर्माण के प्रमुख सूत्रधार थे। भगवान श्रीराम के अनन्य भक्त के रूप में उन्हें हमेशा याद किया जाता रहेगा। उनके निधन से विराट हिंदू जनमानस दुखी है।
    भाजपा पंचायत प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय सह संयोजक राजेश मिश्रा ने कहा कि कल्याण सिंह जी का जाना दुखद है। उन्होंने पूरे जीवन भर काम किया।अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बने, उसके लिए उन्होंने अपनी सरकार कुर्बान कर दी थी। उनके जैसा नेता हमें दोबारा मिलना मुश्किल है।
    शोक सभा की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष संजय पाण्डेय ने तथा संचालन नगर महामंत्री दुर्गेशनाथ त्रिपाठी ने किया।
    शोक सभा में संजय तिवारी, रमेश वर्मा, गोविन्द मणि, दिनेश गुप्ता, अखिलेश मिश्रा एडवोकेट, बंटी जायसवाल, संजू सोनी, आशीष गुप्ता, नन्हे पासवान, दीपक वर्मा, अजित मिश्रा, गंगा शरण पाण्डेय,विजय पंडित, मिथिलेश मिश्रा, वीरेंद्र सिंह, हरिश्चन्द्र मिश्रा, हंसनाथ यादव, अभिलाष सिंह आदि रहे।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments