More
    Homeअपराधपुलिया के नीचे बोरे में कसा अज्ञात युवती का शव मिलने से...

    पुलिया के नीचे बोरे में कसा अज्ञात युवती का शव मिलने से फैली सनसनी

    आदित्य कुमार दीक्षित
    आजाद पत्र

    पडरौना, कुशीनगर : रविवार की सुबह जिला मुख्यालय रविंद्रनगर धुस के पास नहर की पुलिया के नीचे बोरे में कसा शव दिखने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों के अनुसार वह इसे कई दिनों से देख रहे थे लेकिन किसी प्रतिबंधित पशु का मांस समझकर किसी ने उधर ध्यान नहीं दिया, रविवार की सुबह बोरे में से हाथ बाहर निकला हुआ देखकर लोग सन्न रह गए और लोगों ने इसकी सूचना थानाध्यक्ष कुबेरस्थान को दी।

    मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह जिला मुख्यालय के पास स्थित खुदरा गांव के पास एबलोन स्कूल के निकट नहर की पुलिया के नीचे लोगों ने बोरे में एक लाश देखी, देखते ही देखते यह सूचना पूरे क्षेत्र में फैल गयी। किसी ने इसकी जानकारी कुबेरस्थान पुलिस को दी, खबर लिखे जाने तक सूचना पाकर मौके पर पँहुची पुलिस शव को कब्जे में लेने तथा वैधानिक प्रक्रिया के तहत छानबीन कर रही थी।

    ग्रामीणों के अनुसार कई दिनों से इस बोरे को देखा जा रहा था लेकिन किसी प्रतिबंधित पशु का मांस समझकर किसी का ध्यान इस तरफ नहीं गया, रविवार की सुबह जब फटे हुए बोरे में से हाथ निकला देखा गया तो लोग सन्न रह गए और इसकी सूचना पुलिस को दी।

    इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष कुबेरस्थान संजय कुमार ने बताया कि खुदरा गांव के पास एक बोरे में कसी हुआ शव मिला है, जो कि किसी महिला का है, शव कई दिन पुराना हो चुका है, जिसकी अभीतक पहचान नहीं हो पायी है। उन्होंने बताया कि शव नहर में मिला है तो कहीं से बहकर आया है या फिर कैसे अब इसका पता लगाया जा रहा है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है तथा जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments