More
    Homeजनपदपश्चिम बंगाल हाबड़ा का लुटेरा सुलतानपुर में गिरफ्तार

    पश्चिम बंगाल हाबड़ा का लुटेरा सुलतानपुर में गिरफ्तार

    सुलतानपुर/ संजय सिंह। सुलतानपुर में स्वॉट टीम और कोतवाली नगर पुलिस ने बंगाल के एक लूटेरे को धर दबोचा है। पुलिस को इसके कब्जे से लूटी गई टीवी, बाइक, तमंचा और दो हजार रुपए कैश मिले हैं। पूछताछ में पता चला कि वो शहर के करीब किराए पर कमरा लेकर रहता था और रेकी कर लूट की घटना को अंजाम देता था। अबतक जिले में उसने कई घटना कारित की है।

    एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने मीडिया को बताया कि स्वॉट टीम के प्रभारी अजय प्रताप सिंह यादव और कोतवाली नगर के एसएचओ संदीप राय को सूचना मिली कि एक लुटेरा शहर के जेल मोड़कर के पास मौजूद है। इस पर तत्काल संयुक्त टीम ने घेराबंदी कर उसे धर दबोचा। पकड़े गए लुटेरे की पहचान मोहम्मद समीर खान पुत्र मोहम्मद सईद खान निवासी 23-ईडन हास्पिटल रोड हवाडा पश्चिम बंगाल के रुप में हुई है। पूछताछ में लुटेरे समीर ने पुलिस को बताया कि वह कोतवाली नगर के उसरा बहादुरपुर में किराए पर कमरा लेकर रहता है।

    पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि साथी नसीम उर्फ नस्सम पुत्र समीउल्ला निवासी बहादुरपुर उसरा थाना कोतवाली नगर सुलतानपुर के साथ मिलकर गत 27 मई को पयागीपुर गनपतसहाय स्कूल के पीछे एक घर में घुस कर तंमचे से डरा धमका कर लूट की थी। इसके अलावा ठीक दूसरे दिन दोनों ने मिलकर जयसिंहपुर कोतवाली अन्तर्गत एक ट्रक ड्राइवर से लिफ्ट लिया। फिर ट्रक में बैठ कर थोड़ा आगे जाकर दोनों ने ट्रक ड्राइवर को घायल किया और ड्राइवर का 20 हजार रुपए लेकर फरार हो गये। बाद में लूट के पैसे बाट लिया गया था।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments