More
    Homeजनपदपत्नी का कातिल सलाखों के पीछे, 24 घंटे के भीतर गोरखपुर पुलिस...

    पत्नी का कातिल सलाखों के पीछे, 24 घंटे के भीतर गोरखपुर पुलिस का खुलासा, मामूली विवाद में की थी पत्नी की हत्या

    गोरखपुर। शाहपुर थानाक्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े हुई हत्या के मामले का पुलिस ने चौबीस घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है। और पत्नी के हत्यारे पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले की जानकारी सीओ गोरखनाथ रत्नेश सिंह और एसपी सिटी सोनम कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी। पूरे मामले का खुलासा सीओ रत्नेश सिंह और उनकी टीम ने किया साथ ही अभियुक्त को गिरफ्तार करने में भी कामयाबी हासिल की।
    हत्यारोपी पति शाहपुर थानाक्षेत्र के धर्मपुर का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन से आरोपी पन्नालाल का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था जिससे नाराज होकर उसने अपनी पत्नी की बेरहमी बीच रास्ते में ही हत्या कर डाली। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सनी शर्ट भी बरामद की है। और हत्या का केस दर्ज करके उसे पहले कोर्ट में पेश किया गया फिर जेल भेज दिया गया ।
    आरोपी पन्नालाल सरकारी राशन की दुकान पर काम करता है और शराब पीने का आदी है। गुरुवार सुबह उसने शराब पीने के लिए अपनी पत्नी से पैसा मांगा लेकिन पत्नी ने साफ मना कर दिया। जिसके बाद गुस्से में आकर पन्नालाल ने काम पर गई पत्नी का रास्ते में भी कत्ल कर दिया। हालांकि अब वो अपने किये पर पछता रहा है लेकिन गुस्से में उठाए एक कदम ने उसका पूरा परिवार बर्बाद कर दिया।


    मामले का खुलासा करने और आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम में थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार सिंह, उप निरीक्षक आरिफ अली, आरक्षी पवन कुमार यादव, आरक्षी सरताज खान, आरक्षी राकेश यादव और महिला आरक्षी रुचि सिंह शामिल रही। एसपी सिटी ने सभी पुलिसकर्मियों के कार्य की प्रशंसा की।


    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments