More
    Homeअपराधनाबालिग भाई ही निकला भाई का हत्यारा, चार दिन पहले मिली थी...

    नाबालिग भाई ही निकला भाई का हत्यारा, चार दिन पहले मिली थी बोरे में लाश

    रिपोर्टर: अवनीश शंकर राय

    देवरिया। जनपद के बरियारपुर थाना क्षेत्र में बोरे मिली लाश की जहाँ शिनाख्त हुई वही उसकी हत्या करने वाले दोनो सगे भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

    देवरिया। जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के मुंडेरा गाँव के पास 28 जुलाई 2021 को बोरे में मिली लाश की जहां शिनाख़्त अरबिंद यादव के रूप में हुई वही हत्या कोई और नही बल्कि उसके दो सगे भाइयों ने लोहे की रॉड से मारकर की थी । इसका खुलासा पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से किया है बताया जाता है कि मृतक अरबिंद यादव का सगे भाइयों में शुभम यादव ने हैंडपंप की मरम्मत करने की बात पर मारपीट शुरू हो गई जिसमें शुभम ने लोहे की रॉड से सिर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया । शव को बोरे में रखकर दोनो सगे भाइयों ने मोटरसाइकिल पर रखकर झाड़ियों में ले जाकर फेक दिया था ।उधर घटना में शामिल आला कतल दो बाइक मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद कर हत्या में शामिल भाइयो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
    इस सम्बंध में एसपी डॉ श्रीपति मिश्रा ने बताया कि घटना को सगे भाइयों ने ही अंजाम दिया था जिसमे एक नाबालिग है हत्या नल की मरम्मत कराने को लेकर हुआ था उसी दौरान भाई ने लोहे की रॉड से कई बार हमला कर दिया जिसके चलते उसकी मौके पर मौत हो गई साक्ष्य को छिपाने का आरोपी भाइयों ने प्रयास कर शव को बोरे में रखकर झाड़ियो में ले जाकर फेक दिया था।इस घटना में शामिल आला कतल, बाइक ,मोबाईल फोन बरामद कर लिया गया है।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments