More
    Homeजनपदनवागत एआरटीओ 'मऊ' रमेश चंद्र श्रीवास्तव ने मंगलवार को कार्यभार ‌संभाला।

    नवागत एआरटीओ ‘मऊ’ रमेश चंद्र श्रीवास्तव ने मंगलवार को कार्यभार ‌संभाला।

    अमित सिंह चौहान

    मऊ- सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन ‘मऊ’ रमेश चंद्र श्रीवास्तव ने मंगलवार को जिला मुख्यालय स्थित आरटीओ ऑफिस में कार्यभार संभाला।


    आरटीओ के कार्यालय में प्रवेश करने से पूर्व ही कार्यालय के सभी कर्मचारियों द्वारा फूल-माला पहंनाकर स्वागत किया गया।
    एआरटीओ रमेश चंद्र श्रीवास्तव ने कार्यालय में चार्ज लेने के पश्चात कार्यालय के विभागीय अधिकारी और कर्मचारियों से मुलाकात की।
    नवागत सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी ने कहा कि शासन की प्राथमिकताओं के आधार पर काम किया जाएगा। इसमें किसी तरह की ढिलाई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।तथा किसी से भेदभाव नहीं किया जाएगा। काम में शिथिलता बरतने वाले कर्मचारियों की खैर नहीं है।
    रमेश चंद्र श्रीवास्तव ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जनता की समस्याओं को सुनकर उनका त्वरित निस्तारण करना ही मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी।
    भ्रष्टाचार पर रोक लगे और फरियादियों की समस्याए सुनीं जाए इस पर उनका विशेष ध्यान होगा। जन प्रतिनिधियों को सम्मान देने के साथ मीडिया की तरफ से मिलने वाले सुझावों पर विशेष जोर देंगे। पीड़ितों और सरकारी कार्य के लिए हर वक्त उनका दरवाजा खुला रहेगा। उन्होंने कहा कि मातहतों के सहयोग से विभागीय समस्याओं को दूर करने की कोशिश लगातार जारी रहेगी। कोविड-19 के प्रोटोकॉल का अनुपालन होगा। साफ सफाई पर जोर दिया जायेगा।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments