More
    Homeजनपदडीएम की अध्यक्षता में तहसील नानपारा में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

    डीएम की अध्यक्षता में तहसील नानपारा में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

    संवादाता जयप्रकाश

    बहराइच 07 अगस्त। आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवसों की कड़ी में माह अगस्त के प्रथम शनिवार को तहसील नानपारा में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र व पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह ने मुख्य विकास अधिकारी कविता मीना, उप जिलाधिकारी नानपारा राम आसरे वर्मा व अन्य अधिकारियों के साथ आये हुए फरियादियों की समस्याओं की गम्भीरतापूर्वक सुनवाई की और उसके निस्तारण के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
    जिलाधिकारी ने समाधान दिवस में मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिया कि प्राप्त होने वाली शिकायतों को निस्तारण समयबद्ध एवं गुणवत्तापूर्ण तरीके से करायें ताकि फरियादी को समय से न्याय मिल सके। डॉ. चन्द्र ने यह भी निर्देश दिया कि भूमि विवाद इत्यादि से सम्बन्धित शिकायतों के निस्तारण के लिए राजस्व एवं पुलिस की संयुक्त टीम मौके पर जाकर निस्तारण सुनिश्चित करायें। जिलाधिकारी ने कहा कि जनससमयाओं का निस्तारण मा. मुख्यमंत्री एवं शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है इसलिए सभी अधिकारी समाधान दिवस के साथ-साथ अन्य माध्यम से प्राप्त होने वाली शिकातयों का निस्तारण भी समय से कराना सुनिश्चित करें।
    इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एस.के. सिंह, जिला विकास अधिकारी राजेश कुमार मिश्र, परियोजना निदेशक डीआरडीए अनिल कुमार सिंह, उपायुक्त मनरेगा के.डी. गोस्वामी सहित अन्य जिला स्तरीय अधिकारी सम्बन्धित खण्ड विकास अधिकारी, बाल विकास परियोजना अधिकारी, खण्ड शिक्षा अधिकारी, थानाध्यक्ष व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
    उल्लेखनीय है कि तहसील नानपारा में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त 110 में 11, महसी में प्राप्त 33 में 04, पयागपुर में प्राप्त 65 में 07, मिहींपुरवा (मोतीपुर) में प्राप्त 42 में 06, कैसरगंज में प्राप्त 87 में 05 तथा तहसील सदर बहराइच में प्राप्त 67 में 02 प्रार्थना-पत्रों का निस्तारण मौके पर किया

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments