डा श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी की 122 वीं जयन्ती भाजपा कार्यालय पर मनायी गयी।

0
20

डा श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी की 122 वीं जयन्ती भाजपा कार्यालय पर मनायी गयी।


गाजीपुर। जनसंघ संस्थापक डा श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी की 122 वीं जयन्ती भाजपा जिला कार्यालय पर उनके चित्र पर पुष्पार्चन कर मनायी गयी।
इस अवसर पर भाजपा के राज्यसभा सांसद सकलदीप राजभर ने कहा कि देश की एकता अखंडता के लिए डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने अपना जीवन बलिदान कर दिया।
और कहा कि डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जम्मू कश्मीर मे परमिट प्रणाली को चुनौती दिया।और वहाँ प्रवेश करके भारत के सम्मान, स्वाभिमान तथा राष्ट्रवादी विचारधारा को जो मजबूती प्रदान किया आज उसी का परिणाम है की हमारी राष्ट्रीय एकता,अखंडता सुरक्षित है।
जिला महामंत्री प्रवीण सिंह ने कहा कि राष्ट्र,समाज और संगठन के लिए जिन्होंने सर्वस्व न्योछावर कर दिया ऐसे महान पुरूषों के दम पर हमारी राष्ट्रवादी विचारधारा और ऊर्जा मजबूत है।और आज देश इनके ही दिए गये विचारों और प्रेरणा पर सुरक्षित है।
उपस्थित लोगों ने डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया।
इस अवसर पर अच्छे लाल गुप्ता, मनोज सिंह,अनिल पांडेय, रूद्र प्रताप सिंह,जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा,अविनाश सिंह,विवेकानंद पांडेय, रंजीत कुमार,हर्ष कुशवाहा सहित आदि अन्य लोग उपस्थित रहे।
डा श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी के जयन्ती अवसर पर जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने बरहट ग्राम पंचायत मे आज वृहद वृक्षारोपण कर उनके व्यक्तित्व और कृतत्व का वर्णन किया ।और कहा कि डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री के नितियों के खिलाफ देश की एकता एवं अखंडता के लिए केन्द्रीय मंत्री मंडल से त्यागपत्र देकर संघर्षों का रास्ता चुना और आज उनके उस संघर्षों के सपनों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व मे भारतीय जनता पार्टी कि सरकार ने पूर्ण किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here