More
    Homeजनपदटाइल्स लदा ट्रेलर आगे चल रही ट्रेलर में घुसा चालक व खलासी...

    टाइल्स लदा ट्रेलर आगे चल रही ट्रेलर में घुसा चालक व खलासी की मौत

    अभिषेक त्रिपाठी/मिर्जामुराद

    मिर्जामुराद। स्थानीय थाना क्षेत्र के खजुरी पुलिस चौकी के करीब ही अचानक ब्रेक लगाने से बड़ा हादसा हो गया। इस दौरान ट्रेलर की केबिन के परखच्‍चे उड़ गए। हादसा इतना जोरदार था कि दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की और हादसे की जानकारी ली। स्‍थानीय लोगों के अनुसार अक्‍सर क्षेत्र में हादसा होते रहने के बाद भी सतर्कता नहीं बरती जा रही थी। 
    मिर्जामुराद क्षेत्र के खजुरी पुलिस चौकी के पास गुरुवार की देर रात ट्रेलर के पिछले हिस्से में तेज रफ्तार टाइल्स लदा ट्रेलर जा घुसा। हादसे में चालक रमेश (35 वर्ष) व खलासी किशन (30वर्ष) की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद दूसरे ट्रेलर (ट्रक) के चालक-खलासी वाहन छोड़ भाग निकले। जोधपुर के भोपाल गढ़ (रामदावास कला) गांव निवासी रमेश व किशन गुजरात से ट्रेलर (आरजे.19. जीजी 9895) पर टाइल्स लादकर बंगाल जा रहे थे। मिर्जामुराद के खजुरी पुलिस चौकी के पास रात तीन बजे आगे-आगे चल रहे टाइल्स लदे ट्रेलर (आरजे.51.जीए.3813) के चालक द्वारा ढाबा पर रुकने हेतु अचानक तेज ब्रेक लगाने से तेज रफ्तार ट्रेलर उसके पिछले हिस्से में जा भिड़ा।
    टक्कर इतनी जबरदस्त रही कि ट्रेलर के अगले हिस्से का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई। टाइल्स भी टूट कर नीचे आ गिरे। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे खजुरी चौकी घनश्याम गुप्ता ने पुलिसकर्मियों के मदद से गंभीर रूप से घायल होकर केबिन में फंसे चालक-खलासी को बाहर निकाल एम्बुलेंस की मदद से बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।कागजात के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments