More
    Homeजनपदजिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील पयागपुर में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

    जिलाधिकारी की अध्यक्षता में तहसील पयागपुर में सम्पन्न हुआ सम्पूर्ण समाधान दिवस

    ब्यूरो बहराइच मनमोहन तिवारी

    बहराइच
    आमजन की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए प्रत्येक माह के प्रथम एवं तृतीय शनिवार को आयोजित होने वाले सम्पूर्ण समाधान दिवसों की कड़ी में माह जुलाई के तृतीय शनिवार को तहसील पयागपुर में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी डॉ दिनेश चन्द्र, पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह, मुख्य विकास अधिकारी कविता मीना, उप जिलाधिकारी कीर्ति प्रकाश भारती व अन्य अधिकारियों ने आये हुए फरियादियों की समस्याओं की गम्भीरतापूर्वक सुनवाई की और उसके निस्तारण के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
    सम्पूर्ण समाधान दिवस के दौरान उल्लखनीय कोविड टीकाकरण कराने के लिए एसडीएम पयागपुर व एमओआईसी पयागपुर तथा जनपद में नेपियर घास की बोआई के लिए सीवीओ को सम्मानित किया गया। सम्पूर्ण समधान दिवस के अवसर पर शिक्षा, महिला हेल्प लाइन, बाल विकास एवं पुष्टाहार, पूर्ति, स्वास्थ्य, विकास विभाग की ओर से स्टाल लगाकर आये हुए लोगों को विभागीय योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान की गयी। जबकि टीकाकरण को प्रेरित करने के लिए रंगोली भी बनायी गयी थी। बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग के स्टाल के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी ने पूनम, उर्मिला, बेबी, सुबीना, दीपिका, मीना व प्रमिला की गोदभराई तथा गंगोत्री, जासमीन व गुड़िया का अन्न प्रासन्न कराया।
    सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर सीएमओ डा. राजेश मोहन श्रीवास्तव, डीडीओ राजेश कुमार मिश्र, पीडीडीआरडीए अनिल कुमार सिंह, सीवीओ डा. बलवन्त सिंह, जिला कृषि अधिकारी सतीश कुमार पाण्डेय, डीएचओ पारसनाथ, डीसीओ शैलेश कुमार मौर्य, डिप्टी आरएमओ संजीव कुमार सिंह सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।
    उल्लेखनीय है कि तहसील पयागपुर में जिलाधिकारी डॉ दिनेश चन्द्र की अध्यक्षता में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त 35 में से 04 का मौके पर निस्तारण किया गया। जबकि शेष अन्य तहसीलों में सम्बन्धित उप जिलाधिकारियों की अध्यक्षता में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में नानपारा में प्राप्त 22 में से 02, तहसील सदर में प्राप्त 19 में से 02, कैसरगंज में प्राप्त 12 में से 02, महसी में प्राप्त 13 में से 03 तथा तहसील मिहींपुरवा (मोतीपुर) में प्राप्त 12 में से 02 प्रार्थना-पत्रों का निस्तारण मौके पर किया गया।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments