More
    Homeजनपदजय बजरंग बली सेवा संस्थान की मदद से बिजली विभाग ने लगवाए...

    जय बजरंग बली सेवा संस्थान की मदद से बिजली विभाग ने लगवाए विद्युत खंबे

    रतनपुरा, मऊ । जय बजरंग बली सेवा सस्थान के स्वयंसेवको की मदद से 33 हजार के गिरे तीन पोल को बिजली विभाग के जेई ने उसे खड़ा करवाने में भारी सफलता प्राप्त की है।


    अदरी से अरदौना जाने वाली बिजली सब स्टेशन पर 33 हजार केवी का तीन पोल धान के खेत में सिघौना(अदरी) सुर्तिहवा बाबा के बगल से तार सहित शनिवार के दिन धान के खेत में सलसला कर गिर गया। पोल गिर जाने से अरदौना सब स्टेशन से दी जाने वाली क्षेत्र की सभी लाइन गुल हो गई।शनिवार के दिन जेई जयप्रकाश यादव ने बडी मशक्कत के बाद भी पोल काफी पानी होने से खडा नहीं करवा पाये।

    रविवार के प्रातः 6बजे बजरंग बली सेवा के कार्यकर्ताओ को जब मालूम हुआ तो सैकड़ों कार्यकर्ता एकजुट होकर बिजली सब स्टेशन अरदौना के जेई तथा सविदा कर्मियो को लेकर मौके पर पहुंच गए। कमर भर पानी मे सैकड़ों लोग धान की खेत में घुसकर चैन बनाकर ईट, बालू 200मीटर दूर अदर धान के खेत मे पहुंचा कर दो सौ मीटर तीन पोल को खडा करने मे कामयाबी पाये।आने जाने वालों ने जय बजरंग बली सेवा सस्थान के कार्यकर्ताओं की यह जज्बा देखकर उनकी भूरी भूरी प्रशसा करते हुए दिखाई दिये।इस मौके पर बिजली विभाग के जेई जयप्रकाश यादव, सविदा कर्मी सहित जयबजरग बली सेवा सस्थान के सैकडों कार्य कर्ता मौजूद रहे

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments