More
    Homeजनपदगोली मारकर परचून विक्रेता की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने घटना को...

    गोली मारकर परचून विक्रेता की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

    रोहनिया/मिर्जामुराद/कछवांरोड। रोहनिया थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात बाइक सवार परचून विक्रेता को बदमाशों ने गोली मारकर दी मौके पर ही परचून विक्रेता की मौत हो गई। दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश भाग निकले सूचना पाकर मौके पर रोहनिया थाना प्रभारी व क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची।
    जानकारी के अनुसार भदवार नेशनल हाईवे पर करनाडांडी के पास रात ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत फैल गई बाइक सवार बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार परचून विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी रोहनिया पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मामले की जांच में जुट गई है।
    बाइक सवार बदमाशों ने कछवा रोड तमाचाबाद मिर्जामुराद के रहने वाले राजेश जायसवाल उर्फ खन्ना उम्र (40) वर्ष को गोली मारी है फोर्स मौके पर मौजूद है वारदात की जानकारी परिवार के लोगों को दे दी गई है सूचना पाकर मौके पर परिजन पहुंच गए है मृतक राजेश की परचून की दुकान है वह आटा चक्की भी चलाते थे राजेश की सास 21 जुलाई से भदवार स्थित एक हॉस्पिटल में भर्ती है सास के साथ हॉस्पिटल में रह रहा है रिश्तेदार के लिए राजेश सुपर डीलक्स बाइक से खाना पहुंचा के लिए घर से निकले थे रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी गोली लगने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई वारदात स्थल के पास से पुलिस को 32 बोरी के कारतूस के चार खोखे मिले हैं

    चली पांच राउंड गोली

    प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि वारदात स्थल पर पांच राउंड गोली चलने की आवाज सुनी गई थी। अंधेरा होने की वजह से बदमाशों का हुलिया कोई देख नहीं पाया बदमाश हाथ में असलहा लहराते हुए भाग निकले थाना प्रभारी रोहनिया हरीनाथ प्रसाद भारती का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 2 टीम लग गई है।
    मृतक राजेश एक बेटा और एक बेटी बताया गया दो भाइयों में राजेश दूसरे नंबर के थे।मृतक के मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया मृतक के पत्नी साधना का रो-रो कर बुरा हाल है।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments