More
    HomeUncategorizedकोपागंज के यूसूफपुर गांव में छाया मातम

    कोपागंज के यूसूफपुर गांव में छाया मातम

    कोपागंज अंतर्गत यूसुफपुर में शुक्रवार की सुबह शौच के लिए निकले तीन बालकों 5 वर्षीय अरुण पुत्र अनिल निवासी चकरा, 7 वर्षीय शुभम पुत्र रामअशीष निकासी यूसूफपुर कोपागंज तथा 4 वर्षीय हंस उर्फ अनीस पुत्र आदित्य निवासी करनी जिला बलिया की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से दर्दनाक मौत हो गया। गड्ढे में शव उतराया हुआ देख ग्रामीणों के हाथ-पांव फूल गए। सूचना मिलते ही कोपागंज थानाध्यक्ष अजय तिवारी भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गड्ढे से बच्चों का शव बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 
    थाना कोपागंज अंतर्गत यूसुफपुर गांव के बाहर एक ईंट भट्ठे के पास पानी से भरा गड्डा था। नित्य की भांति शुक्रवार की अल सुबह लगभग साढ़े सात बजे 5 वर्षीय अरुण पुत्र अनिल निवासी चकरा, 7 वर्षीय शुभम पुत्र रामअशीष निवासी यूसूफपुर कोपागंज तथा 4 वर्षीय हंस उर्फ अनीस पुत्र आदित्य निवासी करनी जिला बलिया शौच के लिए गए हुए थे। शौच करने के बाद जैसे ही पानी छूने के लिए मासूम बच्चे गड्ढे के पानी के पाए कि पैर फिसलने से तीनों मासूम बच्चे गड्ढे के पानी में डूब गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गया।
    काफी देर तक बच्चे के घर वापस नहीं आने पर परिजन व ग्रामीण खोजबीन के लिए निकले तो पानी से भरे गड्ढे में तीनों बच्चों का शव उतराया हुआ देखकर ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोपागंज थाने की पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजय तिवारी भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम ने तीनों मासूम बच्चों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर बच्चों की मौत से परिजनों का रोते-रोते काफी बुरा हाल हो गया था।”

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments