More
    Homeजनपदकैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने डुबकियां गांव में चौपाल लगाकर सुनी समस्याएं

    कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने डुबकियां गांव में चौपाल लगाकर सुनी समस्याएं

      चौबेपुर वाराणसी

    सूबे के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर रविवार को डुबकियां गांव पहुंचे । वहां ग्राम प्रधान संजीव सिंह के दरवाजे चौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं से अवगत हुए।
    ग्रामीणों ने मंत्री को बताया कि एनएच 31से डुबकियां गांव के पास जयरामपुर मार्ग पर जलनिकासी की समस्या जटिल है। गांव के सीवर का पानी सड़क पर फ़ैल रहा है। लोगों की मांग पर अपने विधायक निधि से जलनिकासी के लिए 10लाख रुपए देने की घोषणा की।तथा डुबकियां गांव से पुराने नलकूप तक अवागमन के लिए रास्ते की मांग यहां के लोगों ने ग्रामप्रधान संजीव सिंह के नेतृत्व में की।उस 500मीटर सड़क को पिच कराने का भरोसा दिलाया। डुबकियां मुस्लिम बस्ती के पास 100मीटर नाली निर्माण कराने का आश्वासन दिया।इसी तरह नरपतपुर गांव में सीवर लाइन व सड़क निर्माण कराने के लिए ग्रामीणों को भरोसा दिलाया। मंत्री अनिल राजभर ने ग्रामीणों से कहा कि पूरे विधान सभा के गांवों में जलापूर्ति की समस्या से जूझ रहे लोगों को गांव गांव पानी टंकी स्थापित कराने की योजना है ।अब यह मूर्त रुप ले रही है।9पानी टंकियां मुरीदपुर,मिश्रपुरा,अंबा, आदि कई जगहों पर बन कर तैयार हो गई हैं।14पानी टंकीयों का शिलान्यास जल्द किया जायेगा। 30गांवों का सर्वे हो चुका है।उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि लोकनिर्माण विभाग की सड़कें अधिकतर बन गई हैं।जो नहीं बन सकी हैं वह मंडी समिति द्वारा बनाई गई हैं।उसे भी बनवाने का प्रयास जारी हैं।इस मौके पर उन्होंने डुबकियां जयरामपुर मार्ग पर सीवर लाइन का अवलोकन भी किया। यहां उन्होंने रेडियो पर मोदी के मन की बात भी सुनी।
    इस मौके पर उनके साथ पवन चौबे, जितेंद्र सिंह, धर्मेन्द्र पटेल,संजय सिंह, गोपाल भारद्वाज, पप्पू चौबे, अरविन्द सिंह,तेरस यादव, आदि कई प्रमुख लोग शामिल रहे।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments