More
    Homeउत्तर प्रदेशकुशीनगर:तमकुहीराज में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले,योगी मंत्रिमंडल पर नही लगा भ्र्ष्टाचार...

    कुशीनगर:तमकुहीराज में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बोले,योगी मंत्रिमंडल पर नही लगा भ्र्ष्टाचार का कोई दाग




    कुशीनगर से अनिल राय की रिपोर्ट

    देश की एकता व अखंडता के लिए देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार जरूरी

     

    आजाद पत्र न्यूज
    कुशीनगर।गुरुवार को तमकुहीराज के रामलीला मैदान में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सार्वजनिक सभा को सम्बोधित कर तमकुहीराज विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी डॉ असीम राय के पक्ष में जनता से समर्थन मांगा।
    रक्षामंत्री ने भगवान श्री राम और निषादराज के सम्बन्धों को रामलीला मैदान से जोड़ते हुए कहा कि देश की एकता व अखंडता के लिए देश व प्रदेश मे भाजपा की सरकार होना जरूरी है। देश की जनता ने आशीर्वाद दिया तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अगुवाई में भाजपा गठबंधन की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है तो आज भारत को कोई आँख नहीं दिखा सकता है। वर्तमान समय मे भारत की यह स्थिति है की किसी ने हमे आँख दिखाया तो हम उसे बाउंड्री के इसपार भी मार सकते है बाउंड्री के उसपार भी मार सकते है। भारत की जनता यह विश्वास करे की हम भारत माता के मस्तक को कभी नीचा नही होने देंगे। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश में विकास की गंगा बहाया है। इसलिए प्रदेश में पुनः भाजपा की सरकार बनाने के लिए एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी को तमकुहीराज से जिताना होगा।
    उन्होंने केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाये जा रहे तमाम महत्वाकांक्षी योजनाओ का जिक्र करते हुए कहा की वर्तमान समय मे किसान सम्मान निधि सहित तमाम योजनाओं का लाभ सीधे किसानों व आम जनता के खाते में पहुँच रहा है। उन्होंने उज्वल्ला योजना का जिक्र करते हुए उपस्थित महिलाओं को प्रभावित करने का प्रयास किया। उन्होंने धारा 370 सहित देश के आंतरिक व सामरिक दृष्टिकोण का जिक्र करते हुए भाजपा को जनता का सच्चा हितैषी बताया। उन्होंने काँग्रेस, सपा व बसपा का जिक्र करते हुए कहा की उनके कथनी व करनी में काफी अंतर रहा है। भरस्टाचार का बोलबाला रहा है। लेकिन भाजपा सरकार अपने घोषणा पत्र को पूरा करती है।
    कार्यक्रम को सांसद देवरिया रामपति राम त्रिपाठी , पूर्व विधायक नन्दकिशोर मिश्र , प्रत्याशी असीम कुमार राय , जिला अध्यक्ष प्रेमचंद मिश्र सम्बोधित किये वही स्वागत भाषण में पूर्व मंत्री डॉ पी के राय , पूर्व मंत्री जगदीश मिश्र उर्फ बाल्टी बाबा , पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश शाही , रेमश सिंह उर्फ ओसियर सिंह , अजय राय , जिला मंत्री रामसागर जी , दीपक पटेल , संचालन भाजपा नेता अतुल श्रीवास्तव ने किया ।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments